आमलोगों के सहयोग से हराएं कोरोना

संवाद सहयोगी साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में पुलिस पदा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:11 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:11 PM (IST)
आमलोगों के सहयोग से हराएं कोरोना
आमलोगों के सहयोग से हराएं कोरोना

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में पुलिस पदाधिकारियों के साथ मासिक अपराध नियंत्रण गोष्ठी की। इसके शुरू होने से पूर्व यहां उपस्थित सभी पुलिस पदाधिकारियों ने सब इंस्पेक्टर रूपा तिर्की की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। इसके बाद एसपी ने अपराध नियंत्रण को लेकर उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

लगातार तीन घंटे तक चली क्राइम मीटिग के दौरान एसपी ने कहा कि क्षेत्र में अपराध की घटना घटित न हो इसका खास ख्याल रखें। थाना आने वाले फरियादियों के साथ बेहतर व्यवहार करें। ईद में सुरक्षा को लेकर थाना प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि थाना क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से ईद का त्योहार मनाने के लिए लोगों से आग्रह करें। कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जारी गाइडलाइन के हिसाब से ही ईद का त्योहार बनाया जाना है।

एसपी ने कहा कि अपराध नियंत्रण में लापरवाही बरतने वाले थाना प्रभारी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। बेहतर कार्य करने वाले पुलिस पदाधिकारी को पुरस्कृत भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी थाना प्रभारी अपने अपने थाना क्षेत्रों में अच्छे से दैनिक व रात्रि गश्ती करेंगे तो चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा और अपराधियों का मनोबल भी टूटेगा। एसपी ने सभी थाना प्रभारियों से बारी बारी थाना में लंबित मामलों की समीक्षा करते हुए जल्द से जल्द लंबित मामलों का निष्पादन करने का आदेश दिया। मौके पर मुख्यालय डीएसपी संजय कुमार, एसडीपीओ राजेंद्र कुमार दुबे, अरविद कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार, धर्मपाल कुमार, शशिभूषण चौधरी, अनंत आर्य, थाना प्रभारी अशोक कुमार, प्रणित पटेल, कुंदनकांत विमल, शिव कुमार सिंह, सुनील कुमार, सौरभ कुमार सिंह आदि थे।

chat bot
आपका साथी