कांग्रेस ने केंद्र सरकार का पुतला जलाया

जिला कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार को साहिबगंज स्टेशन चौक पर केंद्र सरकार का पुतला जलाया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस पार्टी देशव्यापी जनजागरण अभियान चला रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 09:43 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:43 PM (IST)
कांग्रेस ने केंद्र सरकार का पुतला जलाया
कांग्रेस ने केंद्र सरकार का पुतला जलाया

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : जिला कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार को साहिबगंज स्टेशन चौक पर केंद्र सरकार का पुतला जलाया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस पार्टी देशव्यापी जनजागरण अभियान चला रही है। पहले यह कार्यक्रम 14 से 29 नवंबर तक चलाया जाना था, लेकिन इसकी अवधि बढ़ाकर पूरे दिसंबर भर कर दी गई। इसी कड़ी में 12 दिसंबर को दिल्ली में महंगाई हटाओ रैली प्रस्तावित थी , लेकिन एलजी द्वारा अनुमति न मिलने के कारण उसे रद कर दिया गया। वक्ताों ने कहा कि एक बार फिर से महंगाई से त्रस्त जनता की पीड़ा पर विपक्ष की मजबूत आवाज को रोकने का विफल प्रयास किया गया।

अहंकारी प्रधानमंत्री नहीं चाहते कि महंगे पेट्रोल डीजल, महंगा गैस सिलेंडर, महंगा खाने का तेल, महंगी दाल और सब्जियां तथा आसमान छूती सभी सामानों की कीमतों पर जन आंदोलन हो और यह सार्वजनिक हो कि कमरतोड़ महंगाई के लिए सीधे-सीधे मोदी सरकार जिम्मेदार है पर हम झुकने वाले नहीं हैं ना ही डरने वाले हैं। मोदी सरकार द्वारा जनता की आवाज को दबाने का जो विफल प्रयास किया गया और कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली को विफल करने की साजिश की गई उसके लिए कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार की भरपूर निदा करती है। इसी के विरोधस्वरूप पुतला दहन किया गया। वक्ताओं ने कहा कि हम यह भी बताना चाहते हैं कि चाहे आप जितना भी प्रयास कर लें इस देश की जनता महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है और हम आगे भी महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में मोदी सरकार का विरोध करते रहेंगे। हमारा जन जागरण कार्यक्रम जारी रहेगा। इस मौके पर प्रदेश प्रतिनिधि मुर्शाद अली, जिला सचिव सऱफरा•ा आलम, जिला सचिव नित्यानंद गुप्ता, नगर अध्यक्ष महेंद्र पासवान, जिला अध्यक्ष स्वास्थ्य विभाग मुन्ना कुमार यादव, नगर उपाध्यक्ष शकील अहमद, नगर उपाध्यक्ष अनूप हर्षवाल, प्रखण्ड अध्यक्ष जियाउल ह़क, सेवादल प्रमुख अल्ताफ हुसैन, जिला मीडिया प्रभारी स्वास्थ्य विभाग अमित कुमार यादव , जिला महासचिव स्वास्थ्य विभाग करण कुमार यादव, जिला मीडिया प्रभारी स्वास्थ्य विभाग मीतू यादव, रवि कुमार, धन्नू अंसारी, जिला उपाध्यक्ष स्वास्थ्य विभाग जाहिद खां, सुल्तान अंसारी आदि थे।

chat bot
आपका साथी