महिला से बाइक सवार उचक्कों ने झपटे एक लाख रुपये

संवाद सहयोगी साहिबगंज तालबन्ना निवासी 49 वर्षीय मोना देवी से बुधवार को बाइक सवार दो उचक्कों

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 08:45 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 08:45 PM (IST)
महिला से बाइक सवार उचक्कों ने झपटे एक लाख रुपये
महिला से बाइक सवार उचक्कों ने झपटे एक लाख रुपये

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : तालबन्ना निवासी 49 वर्षीय मोना देवी से बुधवार को बाइक सवार दो उचक्कों ने झपट्टा मारकर एक लाख रुपये व जरूरी दस्तावेज उड़ा लिया। महिला चौक बाजार स्थित यूको बैंक से पैसा निकालकर घर लौट रही थी। मोना देवी की शिकायत पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मोना देवी ने बताया कि उचक्कों ने झोला झपट लिया। उसमें रुपये के साथ-साथ बहू सरस्वती देवी का पंजाब नेशनल बैंक का पासबुक, उसका यूको बैंक का पासबुक, आधार कार्ड एवं सैमसंग कंपनी का एंड्राइड मोबाइल था। मोबाइल में एयरटेल कंपनी का सिम लगा हुआ था। दोनों उचक्के सिल्वर रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार थे। उसने बताया कि घटना के तुरंत बाद सूचना पुलिस को दी। आशंका जतायी जा रही है दोनों उचक्के बैंक से ही महिला का पीछा कर रहे थे।

गौरतलब हो कि तीन-चार माह पूर्व जिले में छिनतई की घटनाएं अचानक बढ़ गई थी। बरहड़वा एसडीपीओ पीके मिश्रा के नेतृत्व में कोढ़ा गैंग के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद घटनाओं में कुछ कमी आयी थी लेकिन एक बार पुन: अपराधी सक्रिय हो गए हैं। वैसे पिछले दिनों शहर में हुई छिनतई की एक भी घटना का अब तक उद्भेदन नहीं हो पाया है। एसडीपीओ राजेंद्र कुमार दुबे ने बताया घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। चौकीदार की बाइक की डिक्की से 40 हजार उड़ाए

संवाद सहयोगी, बोरियो (साहिबगंज) : बांझी संताली के चौकीदार लेभा मरांडी की बाइक की डिक्की तोड़कर 40 हजार रुपये, आधार कार्ड एवं बैंक खाता गुरुवार को उचक्कों ने उड़ा लिया। चौकीदार लेभा मरांडी ने बताया कि गुरुवार शाम करीब चार बजे एसबीआइ बोरियो से अपने वेतन का 40 हजार रुपये निकाल कर एक झोला में रखकर बाइक की डिक्की में डाल दिया। बाइक लेकर थाना गेट के पास साधु के चाय दुकान पर खड़ा कर बगल के शौचालय में गया। वापस लौटने पर देखा कि बाइक की डिक्की खुली हुई है। डिक्की से 40 हजार रुपया, बैंक खाता, आधार कार्ड आदि गायब है। चौकीदार ने बोरियो थाना को रुपया चोरी की शिकायत की है।

chat bot
आपका साथी