लोगों से कानून हाथ में न लेने की अपील

संवाद सहयोगी राजमहल दो पक्षों में हुए विवाद को देखते हुए रविवार को उपायुक्त रामनिवास

JagranSun, 01 Aug 2021 10:31 PM (IST)
लोगों से कानून हाथ में न लेने की अपील

संवाद सहयोगी, राजमहल : दो पक्षों में हुए विवाद को देखते हुए रविवार को उपायुक्त रामनिवास यादव व पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने जामनगर गांव पहुंचे। यहां विधि व्यवस्था को बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र के ग्रामीणों से कहा कि वह किसी भी परिस्थिति में कानून को अपने हाथों में ना लें। पुलिस उनकी सुरक्षा में तैनात है। किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न होने पर पहले पुलिस को सूचित करें। उपायुक्त ने कहा कि सांप्रदायिक सद्भाव का माहौल बनाए रखें। पहले ये चले आ रहे भाईचारे के माहौल को ही कायम रखें। भविष्य में इस प्रकार की घटना की पुनरावृति को रोकें। उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने हाफू टोला, चंदर टोला, जामनगर मंगल हाट इत्यादि क्षेत्रों में जाकर वहां के लोगों को समझाया। मौके पर राजमहल एसडीपीओ अरविद कुमार सिंह, बरहड़वा एसडीपीओ पीके मिश्रा, एसडीओ रौशन कुमार साह, बीडीओ कंचन सिंह, थाना प्रभारी प्रणीत पटेल सहित अन्य भी मौजूद थे।

राजमहल में जैप व रैफ के जवान तैनात

जामनगर में उत्पन्न तनाव को देखते हुए 300 अतिरिक्त सुरक्षा बल की तैनाती संवेदनशील क्षेत्रों में की गई। स्थिति को देखते हुए साहिबगंज जिला के सभी थाना क्षेत्रों से पुलिस बल को यहां भेजा गया है। इसके अलावा दुमका, गोड्डा व पाकुड़ से भी सुरक्षा बल मंगाए गए हैं। इनमें केंद्रीय सुरक्षा बल के साथ रैपिड एक्शन फोर्स व जैप के जवान भी हैं। इन जवानों को जामनगर क्षेत्र के विभिन्न संवेदनशील इलाकों के साथ-साथ राजमहल थाना क्षेत्र के अन्य महत्त्वपूर्ण क्षेत्रों में भी तैनाती की गई है। ठनका गिरने से राजमहल थाना का वारलेश सिस्टम फेल

रविवार की दोपहर तकरीबन दो बजे राजमहल थाना परिसर में लगे वारलेश टावर के ऊपर ठनका गिर गया। इससे वारलेश सिस्टम क्षतिग्रस्त हो गया। यह संयोग था कि उस समय टावर के समीप कोई पुलिस कर्मी उपस्थित नहीं थे। राजमहल थाना के जामनगर में दो पक्षों के बीच हुए तनाव को लेकर अधिकतर पुलिस कर्मी वहीं तैनात हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.