कोरोना से जंग में अनंत ओझा ने विधायक निधि से दिए 25 लाख रुपये

संवाद सहयोगी साहिबगंज जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अनंत ओझा ने विधायक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:09 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:09 PM (IST)
कोरोना से जंग में अनंत ओझा ने विधायक निधि से दिए 25 लाख रुपये
कोरोना से जंग में अनंत ओझा ने विधायक निधि से दिए 25 लाख रुपये

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अनंत ओझा ने विधायक निधि से 25 लाख रुपये जिला प्रशासन को देने की अनुशंसा की है। विधायक ने ऑक्सीजन और रेमडिसिविर इंजेक्शन के लिए 20 लाख और कोविड अस्पताल के आवश्यक उपकरण के लिए पांच लाख रुपये दिया है। विधायक ने उपविकास आयुक्त को पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी।

अनंत ओझा ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकार अपने स्तर से जरूर कोशिश कर रही है पर वर्तमान हालात में सबको आगे बढ़कर कुछ ना कुछ करने की जरूरत है। आगे भी जरूरत पड़ी तो वे मदद करेंगे। ऑक्सीजन और रेमडिसिविर इंजेक्शन बाजार में उपलब्ध नहीं है। इसलिए सरकार के स्तर पर ही जरूरतमंद जनता के लिए इसे उपलब्ध कराया जा सकता है। विधायक अनंत ओझा ने लोगों से मास्क लगाने, शारीरिक दूरी का पालन करने सहित अन्य सावधानियां बरतने की अपील करते हुए कहा कि हम सुरक्षित रहेंगे तो हमारा परिवार सुरक्षित रहेगा। उन्होंने नागरिकों से कोरोना की रोकथाम के घर पर ही रहने की अपील करते हुए कहा कि बेहद जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें और मास्क जरूर लगाएं। कोरोना संक्रमण को रोकने में नागरिकों का सहयोग जरूरी है।

बोरियो विधायक ने दिए छह लाख

संवाद सहयोगी, बोरियो : कोरोना से लड़ाई के लिए बोरियो विधायक लोबिन हेंब्रम ने छह लाख रुपये की स्वीकृति दी है। इसका उपयोग ऑक्सीजन सिलिंडर व अन्य दवा खरीद में की जाएगी। इस आशय का पत्र उन्होंने डीडीसी को भेज दिया है। विधायक लोबिन हेंब्रम ने बताया कि कोरोना महामारी लगातार तेजी से फैल रही है। इसके लिए लोगों को जागरूक होने की आवश्यक्ता है। महामारी की रोकथाम के लिए जो भी सहयोग हो सकेगा वे करेंगे। उन्होंने बताया कि उप विकास आयुक्त से वार्ता कर जल्द पैसा विमुक्त करने का निर्देश दिया है ताकि कोविड-19 मरीजों का लाभ इसका मिल सके।

chat bot
आपका साथी