बंगाल से आने वाले सभी वाहनों की होगी जांच

संवाद सहयोगी कोटालपोखर (साहिबगंज) दुर्गोत्सव के मद्देनजर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप उर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 11:05 PM (IST)
बंगाल से आने वाले सभी वाहनों की होगी जांच
बंगाल से आने वाले सभी वाहनों की होगी जांच

संवाद सहयोगी, कोटालपोखर (साहिबगंज): दुर्गोत्सव के मद्देनजर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप उरांव के नेतृत्व में रविवार को बरहड़वा थाने की पुलिस ने बंगाल के सीमावर्ती इलाका बरारी व लाधोपाड़ा चेकपोस्ट का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान चेकपोस्ट से गुजरने वाले छोटी-बड़ी वाहन को रोकर कागजात, ड्राइवर लाइसेंस, हेलमेट आदि की जांच की गई। डिक्की की तलाशी ली गई।

एसडीपीओ प्रदीप उरांव ने बताया कि दुर्गा पूजा व पंचायत चुनाव के मद्देनजर बंगाल के सीमावर्ती स्थित चैकनाका का निरीक्षण किया गया। चैकनाका पर तैनात पदाधिकारी और पुलिस कर्मियों को चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया। पश्चिम बंगाल से आने वाले सभी वाहनों की जांच होगी। किसी प्रकार की आपत्ति जनक समान या गैर कानूनी समान बंगाल से झारखंड में प्रवेश न कर सके। कहा कि किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बरहड़वा, कोटालपोखर, रांगा एवं बरहेट थाना क्षेत्र में गश्ती तेज होगी। वाहन जांच अभियान में तेजी आएगी। सीमावर्ती इलाके पर पैनी नजर रखने का निर्देश दिया गया। जनता से अपील की कि किसी अंजान की गतिविधियों पर थोड़ा सा भी शक हो तो इसकी सूचना स्थानीय थाना को जरूर दें। साथ मुझे भी इसकी सूचना दे। मौके पर पुलिस इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार, थाना प्रभारी रविंद्र कुमार आदि मौजूद थे।

--------------

साहिबगंज में चलाया वाहन जांच अभियान

साहिबगंज (साहिबगंज): दुर्गा पूजा को लेकर रविवार को मुख्य सडक स्थित बांसकोला के पास एंटी क्राइम चेकिग अभियान चलाया गया है। इश दौरान दो पहिया और चार पहिया वाहनों की जांच की गई। थाना प्रभारी कैलाश कुमार के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में वाहनों के कागजात, ड्राइविग लाइसेंस, हेलमेट और मास्क चेकिग की गई। शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने कोविड-19 गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले एवं बगैर मास्क पहनकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों को भी चेतावनी दी ।

chat bot
आपका साथी