गोड्डा सांसद निशिकांत को धमकी देने वाला गिरफ्तार

गोड्डा सांसद डा. निशिकांत दुबे को फोन पर धमकी देने व सोहैल हुसैन हत्याकांड के आरोपित दिनेश पंडित को तीनपहाड़ थाना पुलिस ने मंगलवार को नाटकीय ढंग से उसके घर से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:51 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:51 PM (IST)
गोड्डा सांसद निशिकांत को धमकी देने वाला गिरफ्तार
गोड्डा सांसद निशिकांत को धमकी देने वाला गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, तीनपहाड़ (साहिबगंज) : गोड्डा सांसद डा. निशिकांत दुबे को फोन पर धमकी देने व सोहैल हुसैन हत्याकांड के आरोपित दिनेश पंडित को तीनपहाड़ थाना पुलिस ने मंगलवार को नाटकीय ढंग से उसके घर से गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार 19 जून को रांगा थाना क्षेत्र के एक निजी क्लिनिक में अपना इलाज कराने आए कुख्यात सोहैल हुसैन की हत्या बाइक से पहुंचे अपराधियों ने गोली मार कर कर दी थी। सोहैल की पत्नी ने रांगा थाने में इस संबंध में केस दर्ज कराया था। इस कांड के कुछ आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के सकड़भंगा का दिनेश पंडित फरार चल रहा था। थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश ने बताया कि सोहैल हत्याकांड के साथ साथ दिनेश पंडित पर गोड्डा सांसद डा. निशिकांत दुबे को फोन पर धमकी देने का भी आरोप है। उसके खिलाफ देवघर थाने में भी केस दर्ज है। इस मामले को लेकर दिल्ली से आई स्पेशल सेल व देवघर पुलिस ने भी मंगलवार को आरोपित से पूछताछ की। इस मामले में जल्द ही उसको रिमांड पर लेगी। दिनेश पंडित को मंगलवार की सुबह गुप्त सूचना पर गिरफ्तार किया गया था।

chat bot
आपका साथी