झारखंड के गुमला में अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौत

Jharkhand Crime News घाघरा थाना क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय मसरिया डैम के पास एक युवक की गोली मारकर अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की सुबह करीब चार बजे हत्या कर दी। हत्या की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:33 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:33 AM (IST)
झारखंड के गुमला में अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौत
झारखंड के गुमला में युवक की गोली मारकर हत्या। जागरण

घाघरा ( गुमला), जासं । घाघरा थाना क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय मसरिया डैम के पास एक युवक की गोली मारकर अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की सुबह करीब चार बजे हत्या कर दी। हत्या की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने  पुलिस को दी। सूचना मिलने क बाद थाना प्रभारी आकाश पांडेय व सब इंस्पेक्टर कौशलेंद्र कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह मछली मारने के लिए डैम में मछुआरे पहुंचे थे।  तभी गोली चलने की आवाज आई।

पास जाकर देखा तो एक युवक का शव पड़ा हुआ था। जिसके बाद मछुआरे द्वारा स्थानीय जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों को इसकी सूचना दी गई। इधर थाना प्रभारी आकाश पांडेय ने बताया कि युवक की गोली मार कर हत्या की गई पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि शव से कुछ दूरी पर पड़े आधार कार्ड बरामद किया गया है आधार कार्ड में अनुज कुमार यादव लातेहार निवासी लिखा है। पुलिस जांच कर रही है कि मृतक का आधार कार्ड है या किसी दूसरे का।

घटनास्थल से पर्स और आधार कार्ड बरामद

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों द्वारा युवक के पर्स को निकालकर डैम के ओर फेंक दिया गया था। जहां पर एक आधार कार्ड कुछ नगद रुपये व कुछ कागजात भी बिखरे पड़े थे। आधार कार्ड में अनुज कुमार यादव लातेहार जिले के छिपादोहर स्थित हेहेगड़ा का पता दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि मृतक का ही आधार कार्ड और पर्स है।

लगातार पराधिक घटनाओं से इलाके में भय का माहौल

क्षेत्र में लगातार अपराधिक घटनाओं से ग्रामीणों में भय का माहौल है। घाघरा थाना क्षेत्र में लूट, चोरी, हत्या, दुष्कर्म  व मारपीट की घटना घट रही है, पुलिस प्रशासन इस पर लगाम नहीं लगा पा र ही है। ग्रामीणों का कहना है कि घाघरा में कानून का भय अपराधियों ने नहीं है। घाघरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक में चोरी की वारदात के बाद आधा दर्जन से अधिक चोरी, मारपीट व हत्या की वारदात क्षेत्र में घट चुकी है।

chat bot
आपका साथी