चुटिया में युवक की धारदार हथियार से हत्या, अर्धनग्न अवस्था में मिला शव

रांची के चुटिया रेलवे कॉलोनी के पंचवटी चौक स्थित सब्जी मंडी के समीप युवक की हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:36 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:36 AM (IST)
चुटिया में युवक की धारदार हथियार से हत्या, अर्धनग्न अवस्था में मिला शव
चुटिया में युवक की धारदार हथियार से हत्या, अर्धनग्न अवस्था में मिला शव

जागरण संवाददाता, रांची : रांची के चुटिया रेलवे कॉलोनी के पंचवटी चौक स्थित सब्जी मंडी के पास एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह युवक का शव अर्धनग्न स्थिति में बरामद किया। मृतक के सिर पर गंभीर जख्म के निशान मिले हैं। जानकारी के अनुसार पंचवटी चौक स्थित रेलवे सब्जी मार्केट के पास सुबह स्थानीय लोगों ने सड़क पर एक अज्ञात युवक का शव देखा। सड़क पर खून बिखरा पड़ा था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद सिटी डीएसपी दीपक कुमार, चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। हालांकि पुलिस को छानबीन में हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस का कहना है कि मृतक की फिलहाल पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस आशंका जता रही है कि युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या हुई होगी। फिलहाल पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। इधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मतक की पहचान के लिए स्थानीय लोगों का भी सहयोग लिया जा रहा है।

जिस घर से शराब की हुई चोरी, उसी के दरवाजे से मिला शव :

कुछ लोगो का कहना है कि मंगलवार की रात एक देसी शराब बेचने वाले की दुकान में भी चोरी हुई थी। चोरों ने उस दुकान से सिर्फ शराब की ही चोरी की थी। बाकी सामान छोड़ दिए थे। युवक का शव उसी दुकान के सामने से बरामद किया गया है। लोगों ने यह आशंका जताई है कि चोरों ने चोरी की घटना को छुपाने के लिए युवक की हत्या की होगी। स्थानीय लोगों के अनुसार रेलवे सब्जी मंडी इलाके में दो दिन से युवक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ उसी इलाके में घूम रहा था। स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि युवक की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी।

संघर्ष के मिले सबूत :

जिस स्थान पर युवक का शव पड़ा हुआ है उसके आसपास कई जगह खून के छींटे पड़े हुए थे। जिसे, देखकर लगता है कि अपराधियों और युवक में हत्या से पहले जमकर संघर्ष हुआ। चुटिया थाने की पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई है। मृत युवक की तस्वीर राजधानी के सभी थानों में भेजी गई है ताकि उसकी पहचान करवाई जा सके। इसके अलावा सोशल मीडिया में भी तस्वीर जारी की गई है। पहचान होने के बाद हत्या की वजह सामने आ सकती है।

chat bot
आपका साथी