रांची के चुटिया रेलवे कॉलोनी में युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्या

रांची के चुटिया थाना क्षेत्र स्थित रेलवे कॉलोनी सब्जी मार्केट के पास एक युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। हालांकि शव की पहचान अभी तक नही हो पाई है। शव को देखने से लगता है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:05 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:05 AM (IST)
रांची के चुटिया रेलवे कॉलोनी में युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्या
रांची के चुटिया रेलवे कॉलोनी में युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्या। जागरण

रांची, जासं । रांची के चुटिया थाना क्षेत्र स्थित रेलवे कॉलोनी सब्जी मार्केट के पास एक युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। हालांकि शव की पहचान अभी तक नही हो पाई है। शव को देखने से लगता है कि उसकी हत्या किसी धारदार हथियार से मार कर की गई है। युवक का शव सड़क के बीचो-बीच पड़ा हुआ था, देख कर ऐसा लग रहा था कि देर रात पहले उसे बेरहमी से मारा गया है और फिर चाकू मार उसकी हत्या कर दी गई। सुबह-सुबह खून से लथपथ एक युवक का शव मिलने पर लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुची पुलिस ने युवक की पहचान करवाने की कोशिश की लेकिन आस-पास में कोई भी उसे पहचान नहीं पाया।

आसपास मिले खून के छीटें

चुटिया थाना क्षेत्र के अनन्तपुर चौक के पास अज्ञात व्यक्ति की हत्या की गई है। आस पास रेलवे कॉलोनी है , पास में ही सब्जी बाजार लगता है , लेकिन कोई उसे पहचान नहीं पाया। जिस स्थान पर युवक का शव पड़ा हुआ है उसके आसपास कई जगह खून के छींटे पड़े हुए हैं, जिसे देखकर लगता है कि अपराधियों और युवक में हत्या से पहले जमकर संघर्ष हुआ। चुटिया थाने की पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई है। मृत युवक की तस्वीर राजधानी के सभी थानों में भेजी गई है ताकि उसकी पहचान करवाई जा सके। इसके अलावा सोशल मीडिया में भी तस्वीर जारी की गई है पहचान होने के बाद हत्या की वजह सामने आ सकता है।

chat bot
आपका साथी