झारखंड के चतरा में आपसी रंजिश में युवक की धारदार हथियार से हत्या

झारखंड के चतरा के गिद्धौर थाना क्षेत्र के केंदुआ गांव निवासी बबुनी यादव के पुत्र देव कुमार यादव उर्फ देवा यादव(30) की हत्या अपराधियों ने मंगलवार की देर रात धारदार हथियार से कर दिया। देवा यादव की हत्या आपसी रंजिश बताया जा रहा है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:10 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:10 AM (IST)
झारखंड के चतरा में आपसी रंजिश में युवक की धारदार हथियार से हत्या
झारखंड के चतरा में आपसी रंजिश में युवक की धारदार हथियार से हत्या। जागरण

गिद्धौर (चतरा), संस। थाना क्षेत्र के केंदुआ गांव निवासी बबुनी यादव के पुत्र देव कुमार यादव उर्फ देवा यादव(30) की हत्या अपराधियों ने मंगलवार की देर रात धारदार हथियार से कर दिया। देवा यादव की हत्या आपसी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस मंगलवार की करीब 10:30 बजे रात शव को कब्जे किया। बुधवार के सुबह अंत परीक्षण के लिए चतरा भेज दिया जबकि पुलिस मामले की बारीकी से तहकीकात कर रही है।

समाचार लिखे जाने तक थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। बताता है कि देवेंद्र यादव गिद्धौर से अपने घर के जा रहा था। इसी क्रम में रतनपुर तालाब के समीप कुछ दोस्तों के साथ खाना-पीना कर रहा था। इसी बीच केंदुआ की ओर से तीन मोटरसाइकिल से करीब 7-9 की संख्या में नाकब पोश अपराधी आए और देव कुमार यादव पर वार कर दिया। अपराधियों ने पहले गोली से वार किया। तत्पश्चात धारदार हथियार से वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया।देवा की हत्या के बाद संपूर्ण केंदुआ गांव में दहशत व्याप्त है

chat bot
आपका साथी