Jharkhand Crime: रांची के तुपुदाना में युवक की तेज धार वाले हथियार से मारकर हत्या

Jharkhand Crime तुपुदाना ओपी क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में एक युवक को उसके दोस्तों ने ही तेज धार वाले हथियार से मारकर हत्या कर दी है। मामले की जानकारी मिलने पर तुपुदाना पुलिस प्रभारी कन्हैया सिंह के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:04 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:04 AM (IST)
Jharkhand Crime: रांची के तुपुदाना में युवक की तेज धार वाले हथियार से मारकर हत्या
तुपुदाना ओपी क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में सागर वर्मा की उसके दोस्तों ने ही हत्या कर दी।

तुपुदाना(रांची),जासं। तुपुदाना ओपी क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में एक युवक को उसके दोस्तों ने ही तेज धार वाले हथियार से मारकर हत्या कर दी है। मामले की जानकारी मिलने पर तुपुदाना पुलिस प्रभारी कन्हैया सिंह के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। शुक्रवार को विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर सागर वर्मा उम्र लगभग 20 वर्ष पिता अशोक वर्मा तुपुदाना चौक निवासी अपने दोस्तों के साथ आर्केस्ट्रा देखने ग्लास फैक्ट्री गया था।

वहां से अपने दोस्तों के साथ निकला। किसी बात को लेकर आपस में दोस्तों के बीच विवाद हो गई। उसमें संटू नामक एक युवक ने तेज धार वाले नुकीले हथियार से उसके पेट में प्रहार कर दिया। इससे उसके पेट की अतडी  बाहर आ गई। अन्य दोस्तों ने उसे हटिया स्थित एक अस्पताल में पहुंचाया, जहां से डाक्टरों ने उसे रिम्स रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। तुपुदाना पुलिस ने सागर वर्मा के बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स पहुंचाया।इस मामले में तुपुदाना पुलिस ने तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मुख्य आरोपित अभी फरार है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। सागर वर्मा ऑटो चलाता था। शुक्रवार को भी अपने मालिक का ऑटो लेकर पंडरा से सामान लेकर आया था और देर शाम अपने घर गया था। जहां उसके दोस्तों ने उसे घूमने के लिए चलने को कहा। इस बीच घटना हो गई। सागर वर्मा अपने पिता अशोक वर्मा का इकलौता पुत्र था। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इस घटना से क्षेत्र के लोग मर्माहत हैं। सागर वर्मा व्यवहार कुशल और मिलनसार युवक था। उसकी मौत पर आसपास के लोग भी काफी गम में हैं। पुलिस मुख्य आरोपित की तलाश के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। घटना के पीछे के कारणों का पता लगया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी