आर्केस्टा देखने गए युवक की हत्या, पुलिस घटना की छानबीन में जुटी

क्षेत्र के गरदा -बरहिया मार्ग में दामर के पास बहियार कला निवासी अजय बियार के 22 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार का शव शनिवार की देर शाम लावारिस हालत में मिला। हत्यारे द्वारा उसके सिर पर बुरी तरह से प्रहार करने के कारण पुरा चेहरा खून से लथपथ था।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:31 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:31 AM (IST)
आर्केस्टा देखने गए युवक की हत्या, पुलिस घटना की छानबीन में जुटी
आर्केस्टा देखने गए युवक की हत्या, पुलिस घटना की छानबीन में जुटी। जागरण

रमना(गढ़वा), संसू । क्षेत्र के गरदा -बरहिया मार्ग में दामर के पास बहियार कला निवासी अजय बियार के 22 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार का शव शनिवार की देर शाम लावारिस हालत में मिला। हत्यारे द्वारा उसके सिर पर बुरी तरह से प्रहार करने के कारण पुरा चेहरा खून से लथपथ था। साथ ही उसका मोबाइल भी गायब था। जिसकी सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे पीएसआई विवेक पंडित, एएसआई रेनसन बाखला सहित पुलिस जवान शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया।

जानकारी के अनुसार शनिवार को गरदा-बरहिया मार्ग में दामर के पास केंदू पत्ता तोड़ने के लिए गरदा गांव की कुछ महिलाएं गई थी। जहां युवक की लाश देखने के बाद महिलाएं गांव में आकर लोगों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना को दी। इस संबंध में मृतक के पिता अजय बियार ने बताया कि राकेश कुमार शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद करचा गांव में थाना मोड़ के पास अपने कुछ दोस्तों के साथ आर्केस्ट्रा देखने गया था। लेकिन शनिवार की सुबह घर नहीं लौटा।

जिसके बाद उसके मोबाइल पर बात करने का प्रयास किया गया। लेकिन राकेश का मोबाइल स्वीच ऑफ मिला। शनिवार को थाना से राकेश की हत्या की सूचना मिली। मृतक के पिता द्वारा थाना को दिये गये आवेदन पर पुलिस मृतक के कुछ दोस्तों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी