दुल्‍हन लाने बारात जाने की तैयारी में था युवक, तभी पहुंची पुलिस और ले गई थाने; जानें पूरा मामला Latehar News

Jharkhand Crime News Latehar Samachar आदिवासी लड़की ने बताया कि युवक चार वर्षों से उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना रहा था। महिला थाना में आवेदन मिलते ही पुलिस प्रमोद प्रसाद को घर से उठाकर थाना ले आई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 07:08 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 07:20 PM (IST)
दुल्‍हन लाने बारात जाने की तैयारी में था युवक, तभी पहुंची पुलिस और ले गई थाने; जानें पूरा मामला Latehar News
Jharkhand Crime News, Latehar Samachar महिला थाना में आवेदन मिलते ही पुलिस प्रमोद को घर से उठाकर थाना ले आई।

महुआडांड़ (लातेहार), जासं। लातेहार जिला के महुआडांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अक्सी पंचायत के ग्राम नावाडीह तम्बोली के एक युवक को शादी करने जाने से पूर्व ही पुलिस उठा कर ले गई। युवका का दुल्‍हन लाने का ख्‍वाब फिलहाल ख्‍वाब ही रह गया। दरअसल, युवक अपने ही गांव की एक आदिवासी लड़की से शादी का झांसा देकर चार साल से अवैध संबंध बना रहा था। इधर, चुपके से लड़के के परिवार वालों ने उसकी शादी दूसरे स्थान पर तय कर दी। लड़के वाले शादी करने के लिए जाने ही वाले थे। इसी बीच लड़की व लड़की के परिवार वालों को शादी की जानकारी मिली। उन्‍होंने बिना देर किए महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।

आवेदन में लड़की (पिता स्व. अगस्तुस एक्का) ने बताया कि प्रमोद प्रसाद (पिता सत्यनारायण प्रसाद) मुझे अपने प्‍यार के जाल में फंसा कर चार साल से शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बना रहा था। वह हमेशा मुझसे शादी करने की बात कहा करता था। परंतु अचानक उसके परिवार वालों ने प्रमोद प्रसाद की शादी दूसरे स्थान में तय कर दी। शादी के लिए 20 मई को उसका तिलक भी कर दिया। तब जाकर हम लोगों को मालूम हुआ कि प्रमोद प्रसाद दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। इसके बाद मेरे द्वारा रोकने का प्रयास किया गया।

इस बीच प्रमोद प्रसाद एवं उनके परिवार वालों ने मुझे एवं मेरे परिवार को धमकी देना शुरू किया एवं जाति सूचक गाली भी दी। तब जाकर मैंने महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। महिला थाना में आवेदन मिलते ही महिला थाना पुलिस मंगलवार को प्रमोद प्रसाद को घर से उठाकर थाना ले आई। बता दें कि मंगलवार को प्रमोद प्रसाद अपने परिजनों के साथ बारात जाने की तैयारी कर रहा था। इसी बीच पुलिस पहुंची और प्रमोद प्रसाद को अपनी गिरफ्त में लेकर बारात जाने से रोक दिया। प्रमोद प्रसाद को पुलिस हिरासत में रखा गया है। इस संबंध में महुआडांड़ थाना पुलिस कुछ भी बताने से इन्कार कर रही है।

chat bot
आपका साथी