युवक तालाब में डूबा,तलाश के लिए लगाई गई एनडीआरएफ की टीम, दूसरे दिन मिला शव

तुपुदाना ओपी क्षेत्र के चंद्रशेखर तालाब में एक 16 वर्षीय युवक के डूबने की सूचना पर तुपुदाना पुलिस मौके पर पहुंची। तुपुदाना थाना प्रभारी कन्हैया सिंह ने मामले की जानकारी एनडीआरएफ को दी। शनिवार की सुबह शव तालाब से बाहर निकाला गया।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:23 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:23 AM (IST)
युवक तालाब में डूबा,तलाश के लिए लगाई गई एनडीआरएफ की टीम, दूसरे दिन मिला शव
तुपुदाना चंद्रशेखर तालाब में युवक के डूबने की सूचना पर एनडीआरएफ की टीम लगाई गई।

तुपुदाना(रांची), जासं। तुपुदाना ओपी क्षेत्र के चंद्रशेखर तालाब में एक 16 वर्षीय युवक के डूबने की सूचना पर तुपुदाना पुलिस मौके पर पहुंची। तुपुदाना थाना प्रभारी कन्हैया सिंह ने मामले की जानकारी एनडीआरएफ को दी। एनडीआरएफ की टीम शुक्रवार को 4 घंटे के अथक प्रयास के बावजूद भी चंद्रशेखर तालाब से युवक का बॉडी नहीं निकाल पाई। शनिवार को सुबह स्थानीय लोगों ने देखा कि तलाब में एक बॉडी पानी के ऊपर है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

तुपुदाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार तुपुदाना ओपी क्षेत्र के भगवान होटल के समीप के रहने वाले संतोष कुमार नामक युवक गुरुवार को चंद्रशेखर तालाब में डूब गया था। परिजन और पुलिस अपने स्तर से काफी खोजबीन करने के बावजूद भी बाडी को तालाब में नहीं खोज पाए थे। एनडीआरएफ को इस मामले की सूचना दी गई थी। शनिवार की सुबह तलाब से बॉडी निकालने के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी