Jharkhand Accident: लोहरदगा में रेलगाड़ी से कटकर युवक की मौत

Jharkhand Accident रांची-लोहरदगा रेलखंड में सदर थाना क्षेत्र के इरगांव-भठखिजरी के बीच यात्री रेलगाड़ी से कटकर युवक की मौत हो गई। आरपीएफ ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक सदर थाना क्षेत्र के भठखिजरी गांव का रहने वाला था।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 03:56 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 03:56 PM (IST)
Jharkhand Accident: लोहरदगा में रेलगाड़ी से कटकर युवक की मौत
रांची-लोहरदगा रेलखंड में यात्री रेल गाड़ी से कटकर एक युवक की मौत हो गई।

लोहरदगा,जासं। रांची-लोहरदगा रेलखंड में सदर थाना क्षेत्र के इरगांव-भठखिजरी के बीच यात्री रेल गाड़ी संख्या एक से कटकर एक युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद आरपीएफ ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के भठखिजरी गांव का रहने वाला एक युवक रांची-लोहरदगा रेलखंड में सदर थाना क्षेत्र के इरगांव-भठ खिजरी के बीच रेल लाइन के किनारे टहल रहा था। इसी दौरान रांची से चलकर लोहरदगा के लिए आरएल वन ट्रेन आ रही थी।

अचानक युवक रेल की पटरी के बीच में आ गया। इससे यात्री रेलगाड़ी से कटकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद आरपीएफ ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के बकरनी गांव निवासी शंकर उरांव के पुत्र कुलदीप उरांव (30 वर्ष) के रूप में हुई है। कहा जा रहा है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। युवक जान बूझकर ठीक रेलगाड़ी के नजदीक आने पर बीच पटरी में आ गया था।

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। हालांकि पूरी जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकती है। फिलहाल लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। आरपीएफ और स्थानीय थाना पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना की सूचना युवक के स्वजनों को दे दी गई है। इस घटना से युवक के घर में कोहराम मच गया है। हाल के समय में लोहरदगा-रांची यात्री रेलगाड़ी से कटकर कई लोगों की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी