बोलेरो की ईएमआइ नहीं चुका पाया तो लगा ली फांसी, एजेंट ने पैसे देने का बनाया था दबाव Palamu News

Palamu Jharkhand News मृतक के भाई ज्ञान गुप्ता ने बताया कि पिछले 6 महीने से ट्रेनों के परिचालन नहीं होने के कारण इस क्षेत्र के दुकानदारों की स्थिति अत्यंत ही खराब हो गई है। अवसाद में आकर उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 11:32 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 11:37 AM (IST)
बोलेरो की ईएमआइ नहीं चुका पाया तो लगा ली फांसी, एजेंट ने पैसे देने का बनाया था दबाव Palamu News
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पलामू, जासं। पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के डालटनगंज रेलवे स्टेशन रोड स्थित बॉम्बे होटल के संचालक के छोटे भाई प्रेम प्रकाश गुप्ता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मंगलवार की सुबह सूचना मिलते ही टीओपी टू के थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया है।

फाइनेंस कंपनी के एजेंट ने बनाया था दबाव

मेदिनीनगर के स्थानीय स्टेशन रोड स्थित बॉम्बे होटल के संचालक के भाई प्रेम प्रकाश ने सोमवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार उसने एक प्राइवेट कंपनी से बोलेरो फाइनेंस करवाया था। फाइनेंस कंपनी के एजेंट के द्वारा उस पर 17 हजार रुपये की ईएमआइ जमा कराने का दबाव बनाया जा रहा था।

मृतक के भाई ज्ञान गुप्ता ने बताया कि पिछले 6 महीने से ट्रेनों के परिचालन नहीं होने के कारण इस क्षेत्र के दुकानदारों की स्थिति अत्यंत ही खराब हो गई है। उस पर फाइनेंस कंपनी द्वारा किस्त जमा करने का दबाव बनाया जा रहा था। इससे अवसाद में आकर उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही पीओपी टू के प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी