खूंटी में युवक की पीट-पीटकर हत्‍या, थाने के पास जुटे उग्र लोग Khunti News

Khunti News Jharkhand Crime News मामला शनिवार शाम की है। तीन-चार लोगों ने मिलकर पंकज चौधरी की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। घायल अवस्‍था में उसे रांची के रिम्‍स रेफर किया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:37 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 01:18 PM (IST)
खूंटी में युवक की पीट-पीटकर हत्‍या, थाने के पास जुटे उग्र लोग Khunti News
Khunti News, Jharkhand Crime News मामला शनिवार शाम की है।

तोरपा (खूंटी), जासं। खूंटी जिले के तपकरा में बीती रात एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार तपकरा मस्जिद के सामने रहने वाले पंकज चौधरी 46 वर्ष की शनिवार की शाम के लगभग 7 से 8 बजे के बीच लगभग तपकरा थाना से 50 मीटर के आसपास तीन चार लोगों ने पीट पीट कर घायल कर दिया था। उसे बाद में रेफरल अस्पताल ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया था। यहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। जब इसकी सूचना तपकरा वासियों को हुई, तो वे लोग तपकरा थाना के पास जमा हो गए है। उपस्थित लोग काफी उग्र हैं। शव का पोस्टमार्टम करने के बाद तपकरा लाया जाएगा।

तपकरा थाना पहुंचे एसडीएम, एसडीपीओ, इंस्पेक्टर

तपकरा थाना से 50 मीटर की दूरी पर शनिवार की शाम एक व्यक्ति को तीन-चार लोगों ने इतना मारा कि उसकी मृत्यु हो गई। मृतक तपकरा मस्जिद के सामने रहने वाले 46 वर्षीय पंकज चौधरी हैं। जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम करीब सात-साढ़े सात बजे तीन-चार मुस्लिम युवकों ने पंकज चौधरी को जमकर मारा। गंभीर रूप से घायल पंकज को बाद में इलाज के लिए लोगों ने तोरपा स्थित रेफरल अस्पताल पहुंचाया। रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया था। इधर, बताया गया कि पंकज को पीटने वाले तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं। हालांकि पुलिस उनका नाम नहीं बता रही है। एसडीएम के नेतृत्व में तपकरा थाना में पुलिस-प्रशासन की बैठक हो रही है।

यहां इलाज के दौरान पंकज की मृत्यु हो गई। थाना के सामने तीन-चार युवकों द्वारा एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार दिए जाने की सूचना मिलते ही क्षेत्र के लोग उग्र हो गए और थाना के सामने एकत्रित होने लगे। दोपहर तक बड़ी संख्या में लोग तपकरा थाना के सामने एकत्रित हो चुके थे। इसकी जानकारी मिलते ही खूंटी के अनुमंडल पदाधिकारी सैयद रियाज अहमद, तोरपा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश तिवारी, तोरपा अंचल के पुलिस निरीक्षक दिग्विजय सिंह, तोरपा के प्रखंड विकास पदाधिकारी दयानंद कारजी, अंचल अधिकारी सच्चिदानंद वर्मा आदि पुलिस बल के साथ तपकरा थाना पहुंचे।

बढ़ती जा रही उग्र लोगों की भीड़

शनिवार की शाम पीट-पीटकर मार दिए गए पंकज चौधरी का शव पोस्टमार्टम कराने के बाद दोपहर साढ़े बारह बजे तक तपकरा नहीं पहुंचा था। लोग तपकरा थाना के सामने शव आने का इंतजार कर रहे हैं। शव पहुंचने में जितना विलंब हो रहा है, लोगों की संख्या उतनी ही बढ़ती जा रही है। अब तक पंकज को मारने के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना के हर पहलुओं की जांच शुरू कर दी है।

लकड़ी मिस्त्री था पंकज

तपकरा मस्जिद के सामने रहने वाला पंकज चौधरी लकड़ी मिस्त्री का काम करता था। उसकी अपनी कोई दुकान नहीं है। वह घुम-घुमकर लोगों का काम कर अपना जीवन-यापन करता था। उनका दो दिव्यांग पुत्र है, इनमें एक पूरी तरह से दृष्टिहीन है। उनकी मृत्यु की सूचना पर उनकी पत्नी, एक बेटी और दो दिव्यांग पुत्रों का रो-रोकर बुरा हाल है। अब उस परिवार का भरण-पोषण करने वाला कोई नहीं रह गया है।

chat bot
आपका साथी