लातेहार में छोटे भाई ने बड़े भाई को जान से मार डाला Latehar News

Latehar Jharkhand Crime News इस संबंध में थाना प्रभारी असीम रजक ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें ग्रामीणों द्वारा सोमवार शाम को मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और शव को पाेस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 05:46 PM (IST)
लातेहार में छोटे भाई ने बड़े भाई को जान से मार डाला Latehar News
Latehar Jharkhand Crime News प‍ुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महुआडांड़ (लातेहार), जासं। Latehar Jharkhand Crime News लातेहार जिले के महुआडांड थाना क्षेत्र अंर्तगत हामी लेचोटोली गांव में छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की हत्या कर दी हे। इस संबंध में मृतक के पिता मिल्यानुस मिंज ने पुलिस के समक्ष दिए गए ब्यान में बताया है कि उसके तीन पुत्र थे। बड़ा पुत्र अजय मिंज (35) अकसर नशे की हालत में घर में लड़ाई झगड़ा करता रहता था। सोमवार की दोपहर को भी नशे की हालत में घर पर आकर मंझले पुत्र अजित मिंज (28) के साथ झगड़ने लगा।

इसी दौरान मंझले पुत्र ने गुस्से में आकर बड़े भाई पर कांटी लगी हुई लकड़ी से अपने बड़े भाई पर 4-5 बार वार कर दिया। इससे बड़े भाई की मृत्यु हो गई। वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी असीम रजक ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें ग्रामीणों द्वारा सोमवार शाम को हुई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, साथ ही शव का पंचनामा भरकर मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया। वहीं हत्या करने के आरोपी भाई अजित मिंज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी