दवा खरीदने पहुंचा युवक अचानक हुआ बेहोश, डर से आधे घंटे तक किसी ने छुआ तक नहीं Ranchi News

Jharkhand News Ranchi Hindi News लोग यह कह कर युवक को नहीं छू रहे थे कि कहीं वह कोरोना संक्रमित होगा तो सभी को संक्रमण की चपेट में ले लेगा। काफी देर बाद लोगों ने इसकी सूचना पंडरा थाने की पुलिस को दी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 03:45 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 04:01 PM (IST)
दवा खरीदने पहुंचा युवक अचानक हुआ बेहोश, डर से आधे घंटे तक किसी ने छुआ तक नहीं Ranchi News
Jharkhand News, Ranchi Hindi News युवक अचानक से बेहोश हो गया।

रांची, जासं। रांची के पंडरा स्थित अजय मेडिकल हॉल में गुरुवार को दवा खरीदने पहुंचा एक युवक अचानक बेहोश होकर गिर गया। इस दौरान वहां कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। सभी लोग किनारे हो गए। आधे घंटे तक युवक उसी हाल में पड़ा रहा। लेकिन किसी ने ना उस पर पानी डालने की जहमत उठाई और न ही किसी ने उसे छुआ। सभी लोग कोरोना के डर से दूर भाग रहे थे। लोग यह कह कर युवक को नहीं छू रहे थे कि कहीं वह कोरोना संक्रमित होगा तो सभी को संक्रमण की चपेट में ले लेगा।

काफी देर बाद लोगों ने इसकी सूचना पंडरा थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और एक ऑटो रुकवा कर उसे अस्पताल भेजा। फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाई है। दवा दुकानदार के अनुसार उसने दवाई का पर्ची तक नहीं दिया था। हालांकि पुलिस ने उसके पास से बरामद मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है। मोबाइल से युवक के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दौरा पड़ने की आशंका

आशंका जताई जा रही है कि युवक को मिर्गी का दौरा पड़ा है। क्योंकि गिरने के बाद वह काफी देर तक कांप भी रहा था। यह भी आशंका जताई जा रही है कि युवक काे ब्रेन हेमरेज हुआ हो या दिल का दौरा पड़ा हो। हालांकि पुलिस ने इलाज के लिए उसे अस्पताल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार डॉक्टर ही उसके गिरने की असली वजह बता पाएंगे। आशंका यह भी जताई जा रही है कि युवक की मौत हो गई है।

chat bot
आपका साथी