नाटी प्रेमिका को लेकर चिढ़ाते थे गांव वाले, परेशान प्रेमी ने टांगी से काट डाला Khunti News

Khunti News Jharkhand Samachar पुलिस ने हत्यारा अजीत गाड़ी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टांगी तथा मृतका अंजलि का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। दोनों के बीच 3 सालों से प्रेम संबंध था। दोनों शादी भी करना चाहते थे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 03:23 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 04:43 PM (IST)
नाटी प्रेमिका को लेकर चिढ़ाते थे गांव वाले, परेशान प्रेमी ने टांगी से काट डाला Khunti News
Khunti News, Jharkhand Samachar गिरफ्तार आरोपी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते एसडीपीओ अमित कुमार। जागरण

खूंटी, जासं। खूंटी थाना क्षेत्र के नेयालडीह जंगल में गत 5 अक्टूबर को बरामद अज्ञात युवती के शव की शिनाख्त 20 वर्षीय अंजली तिर्की के रूप में हुई है। वह तुपुदाना थाना अंतर्गत दुंदु दरहाटोली गांव की निवासी थी। अंजलि की हत्या उसके गांव के ही अजीत गाड़ी नामक उसके प्रेमी ने धारदार हथियार टांगी से मारकर की थी। पुलिस ने हत्यारे अजीत गाड़ी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टांगी तथा मृतका अंजलि का मोबाइल फोन बरामद कर इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया है।

यह जानकारी एसडीपीओ अमित कुमार ने खूंटी थाना परिसर में रविवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में दी। एसडीपीओ ने बताया कि नेयालडीह जंगल से जब युवती का शव बरामद हुआ था, तब उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। इसपर खूंटी थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू की गई। अनुसंधान के क्रम में बरामद शव की शिनाख्त अंजलि तिर्की के रूप में हुई।

इसी दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका का गांव के ही अजीत गाड़ी नामक युवक से प्रेम संबंध था, और अजीत घटना के बाद से ही घर से फरार था। इसपर पुलिस ने अजीत की तलाश शुरू की और शनिवार की देर रात उसे गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आते ही अजीत ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। बाद में उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार टांगी और मृतका तथा आरोपी का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया।

अजीत ने पुलिस को बताया कि मृतका के साथ पिछले 3 वर्षों से उसका प्रेम संबंध था। वह उससे शादी भी करना चाहता था। उसने बताया कि उसकी प्रेमिका अंजलि सामान्य से थोड़ी कम कद की थी। इसे लेकर गांव के लोग उसे अक्सर चिढ़ाते थे। कहते थे कि वह ठेपची से शादी करेगा। गांव वालों की यह बात उसे चुभ गई और उसने अंजलि की हत्या करने की योजना बना डाली। योजना के तहत वह अंजलि को लेकर गांव से पैदल ही नेयालडीह जंगल आया।

जंगल में टांगी से अंजलि की हत्या करने के बाद शव को झाड़ी में छुपाकर फरार हो गया। एसडीपीओ ने कहा कि अप्राथमिक अभियुक्त अजीत गाड़ी को गिरफ्तार कर इस अनसुलझे हत्याकांड का खुलासा करने में खूंटी थाना प्रभारी जयदीप टोप्पो, अनुसंधानकर्ता पुलिस अवर निरीक्षक विश्वजीत ठाकुर सहित पुलिस बल के जवानों ने अहम अहम निभाई भूमिका। गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में रविवार को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी