Jharkhand Crime: पत्नी से झगड़ा कर युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

Jharkhand Crime जिंदू पंडरा टोली निवासी कौशल यादव ने सोमवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे पत्नी से किसी बात को लेकर हुए झगड़े के बाद गुस्से में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि कौशल पत्नी से झगड़ा होने के बाद काफी तनाव में था।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:53 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:53 PM (IST)
Jharkhand Crime: पत्नी से झगड़ा कर युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान
पत्नी से झगड़ा कर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

रांची, जाटी। जिंदू पंडरा टोली निवासी कौशल यादव ने सोमवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे पत्नी से किसी बात को लेकर हुए झगड़े के बाद गुस्से में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि कौशल पत्नी से झगड़ा होने के बाद काफी तनाव में था। वह अचानक घर से निकला। लेकिन घर वाले तथा आसपास के लोगों को अहसास नहीं हुआ कि वह ऐसा भी कदम उठा सकता है।

वृद्धा ने फंदे से झूल कर दे दी जान

खूंटी। खूंटी थाना अंतर्गत हेसाहातु गांव निवासी अघनी देवी नामक 66 वर्षीय वृद्ध महिला ने अपने घर में ही फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। वृद्धा ने इस घटना को देर रात तब अंजाम दिया जब घर के सभी सदस्य सो चुके थे। सोमवार की सुबह स्वजनों ने फंदे से झूलते उसके शव को देखा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बाद में घटना की सूचना खूंटी थाना की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक पड़ताल के बाद शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। इस संबंध में खूंटी थाना मे अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी