Live-In Relationship: प्रेमी से मिलने होटल पहुंची युवती से मारपीट, अस्पताल पहुंचाकर प्रेमी फरार

दिल्ली की मूल निवासी युवती से गढ़वा के रहने वाले प्रेमी ने मारपीट की और फिर अस्‍पताल में भर्ती कराया। युवती ने पुलिस को बताया कि प्रेमी रात में होटल में ही रुकने का दबाव बना रहा था

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sun, 19 May 2019 10:30 AM (IST) Updated:Sun, 19 May 2019 06:11 PM (IST)
Live-In Relationship: प्रेमी से मिलने होटल पहुंची युवती से मारपीट, अस्पताल पहुंचाकर प्रेमी फरार
Live-In Relationship: प्रेमी से मिलने होटल पहुंची युवती से मारपीट, अस्पताल पहुंचाकर प्रेमी फरार

रांची, राज्य ब्यूरो। रांची के चुटिया थाना क्षेत्र में प्रेमिका को होटल में बुलाने के बाद मारपीट करने और जख्मी हालत में अस्पताल पहुंचाकर फरार होने का एक मामला सामने आया है। इस मामले में प्रेमिका ने चुटिया थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में यह पता चला है कि युवक-युवती दस साल से दोस्त रहे। पांच साल से दोनों लिव इन रिलेशन में थे।

अब लड़का दूसरी लड़की से शादी करने वाला है। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ है। लड़की ने आवेदन देकर लड़के को थाने बुलाने को कहा। फोन करने पर युवक ने बताया कि वह ओडिशा जा रहा है, लौटने पर थाने आएगा। युवती दिल्ली की मूल निवासी है। वह लालपुर क्षेत्र में एलआइसी कार्यालय में काम करती है और लालपुर क्षेत्र में ही रहती है। जबकि, प्रेमी दिलीप पासवान गढ़वा का मूल निवासी है।

युवती ने चुटिया पुलिस को बताया कि दिलीप पासवान शुक्रवार की शाम उसे स्टेशन रोड स्थित एक होटल में बुलाया। वहां किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद उसने मेरी पिटाई कर दी। इस पिटाई में युवती के सिर में चोटें आई है। दिलीप ने ही उसे गुरुनानक अस्पताल पहुंचाया और प्राथमिक उपचार के बाद फरार हो गया।

युवती पहले लालपुर थाने पहुंची, जहां से उसे चुटिया थाने में भेजा गया। युवती ने चुटिया पुलिस को बताया कि उसकी युवक से दोस्ती है। युवक ने उसे होटल में बुलाया था और खाना खाने के बाद उसे रात में होटल में ही रूकने का दबाव बना रहा था। इन्कार करने पर युवक ने उसका मोबाइल छीन लिया और उसके साथ मारपीट की। चुटिया पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी