Jharkhand: रांची में युवती ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की आत्महत्या

थाना क्षेत्र के तूको गांव निवासी कुंती कुमारी नामक 25 वर्षीय युवती ने अपने घर के अंदर में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जहां युवती अपने कान में हेडफोन डाले हुए थी और उसके हाथ में मोबाइल था।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 02:36 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 02:36 PM (IST)
Jharkhand: रांची में युवती ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की आत्महत्या
Jharkhand: रांची में युवती ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की आत्महत्या। जागरण

रांची, बेड़ो/ संसू । थाना क्षेत्र के तूको गांव निवासी कुंती कुमारी नामक 25 वर्षीय युवती ने अपने घर के अंदर में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जहां युवती अपने कान में हेडफोन डाले हुए थी और उसके हाथ में मोबाइल था। घटना की जानकारी मिलने पर बेड़ो थाने के सब इंस्पेक्टर अमर कुमार दास सदल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। शव को उतारकर कर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

अब तक यह पता नहीं चल सका है कि युवती ने आखिर फांसी क्यों लगाई है। पुलिस इस मामले में युवती के परिजनों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि घटना के बारे में परिवार के लोग अपनी अनभिज्ञता प्रकट कर रहे हैं। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी इस बारे में पूछताछ की है। शव की कोविड 19 की जांच भी कराई जा रही है। परिवार से लड़की के पठन-पाठन और मित्र दोस्तों के बारे में पुलिस ने जानकारी मांगी है। साक्ष्य के तौर पर प्रमाण पत्र उपलब्ध कराने के लिए कहा है।

chat bot
आपका साथी