रामगढ़ में साइकिल से फैक्ट्री जा रहे मजदूर की नाले में गिरने से मौत

गोला स्थित ब्रह्मापुत्रा प्लांट में साइकिल से ड्यूटी के लिए जा रहे एक मजदूर की मौत चितरपुर बाजारटांड़ के समीप नाला में गिरने से हो गई। नाले में अचानक बुधवार की अहले सुबह अचानक शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गईं।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 05:32 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 05:32 PM (IST)
रामगढ़ में साइकिल से फैक्ट्री जा रहे मजदूर की नाले में गिरने से मौत
रामगढ़ में साइकिल से फैक्ट्री जा रहे मजदूर की नाले में गिरने से मौत। जागरण

रजरप्पा/चितरपुर (रामगढ़), संसू। गोला स्थित ब्रह्मापुत्रा प्लांट में साइकिल से ड्यूटी के लिए जा रहे एक मजदूर की मौत चितरपुर बाजारटांड़ के समीप नाला में गिरने से हो गई। नाले में अचानक बुधवार की अहले सुबह अचानक शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गईं। शव मिलने की सूचना मिलते ही मुख्यालय डीएसपी संजीव मिश्रा को मिला आनन-फानन में घटना स्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए। बाद में जब मृतक की पहचान हुई तब पता चला कि मृतक की मौत साइकिल से गिरने से हो गई। तब जाकर मामला शांत हुआ।

मृतक की पहचान बरकाकाना के हेहल निवासी परमेश्वर सिंह के रूप में हुई है। घटना की सूचना पाकर मृतक के पूरे परिवार के लोग चितरपुर पहुंचे। इस दौरान मृतक की पत्नी व स्वजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया हैं। बताया गया कि मृतक की आर्थिक स्थिति काफी खराब हैं।

इस संबंध में रजरप्पा थाना के सहायक अवर निरीक्षक शंभु सिंह ने बताया कि मृतक के स्वजन ने थाने में एक आवदेन दिया गया हैं। इसमें कहा गया हैं कि मृतक परमेश्वर सिंह बरकाकाना से गोला स्थित ब्रह्मापुत्रा प्लांट साइकिल से काम करने जा रहा था। इसी दौरान साइकिल से गिरने से मौत हो गयी है। शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी