काम से 2 दिनों की छुट्टी लेकर यूपी से झारखंड लौट रहा था मजदूर, घर से 300 मीटर की दूरी पर मिली लाश

थाना क्षेत्र के रोहिनियां गांव निवासी सूर्यदेव यादव 42 वर्ष का शव रविवार की सुबह भवनाथपुर थाना पुलिस ने कुमरदहा आहर से बरामद किया है। सूर्यदेव का शव उसके घर से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर पाया गया। मृतक के आंख कान तथा मुंह से खून निकल रहा।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:02 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:02 AM (IST)
काम से 2 दिनों की छुट्टी लेकर यूपी से झारखंड लौट रहा था मजदूर, घर से 300 मीटर की दूरी पर मिली लाश
काम से 2 दिनों की छुट्टी लेकर यूपी से झारखंड लौट रहा था मजदूर। जागरण

भवनाथपुर (गढ़वा), संस। थाना क्षेत्र के रोहिनियां गांव निवासी सूर्यदेव यादव 42 वर्ष का शव रविवार की सुबह भवनाथपुर थाना पुलिस ने कुमरदहा आहर से बरामद किया है। सूर्यदेव का शव उसके घर से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर पाया गया। मृतक के आंख, कान तथा मुंह से खून निकल रहा था। उसके स्वजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के अनुसार सूर्यदेव यादव उत्तर प्रदेश के ओबरा में मजदूरी करता था, जिससे उसका परिवार चलता था। उसने शनिवार को पत्नी उर्मिला देवी तथा पुत्र लालबहादुर एवं निलेश कुमार से मोबाइल पर घर आने के लिए गाड़ी पकड़ने की बात बताते हुए कहा कि बारिश के कारण दो दिन छुट्टी है। इसलिए हम शाम तक घर आ रहे हैं।

रात के नौ बजे तक सूर्यदेव के घर नहीं पहुंचने पर परिवार के लोगों ने उसके पास फोन लगाया। लेकिन उसका मोबाइल बंद मिला। जिससे परिवार वाले परेशान हो गये। सुबह में उसके पुत्र लालबहादुर को खबर लगी कि आहर में एक शव पड़ा हुआ। जब वह आहर के समीप पहुंचा तो उसने मृतक की पहचान अपने पिता के सूर्यदेव यादव के रूप में की। स्वजन इसे हत्या करारर देते हुए उच्चस्तरीय जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस इंस्पेक्टर कृष्णा कुमार, थाना प्रभारी सतीश कुमार महतो, एसआई रंजीत कुमार, सअनि अनुज कुमार सिंह मामले की छानबीन में जुट गए हैं। पंचायसत की मुखिया मंजु देवी, मानिकचंद पासवान, गुलाब यादव सहित मृतक के स्वजन खोजी कुत्ता मंगाकर मामले की जांच कराने की मांग की। जिसपर पुलिस पदाधिकारियों ने लोगों को आश्वस्त किया कि जांच पूरी तरह निष्पक्ष कर मामले का बिना देर के पर्दाफाश कर लिया जाएगा। इसके पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दी है।

chat bot
आपका साथी