पति ने पत्‍नी को दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, फिर महिला ने उठाया खौफनाक कदम

Garhwa News Jharkhand Samachar घटना के बाद अखिलेश ने रात में ही ससुराल वालों को सूचना देकर अपने घर बुलाया। इसके अगले दिन महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:34 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:38 PM (IST)
पति ने पत्‍नी को दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, फिर महिला ने उठाया खौफनाक कदम
Garhwa News, Jharkhand Samachar महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

रमना (गढ़वा), जासं। Garhwa News, Jharkhand Samachar गढ़वा जिले के रमना थाना क्षेत्र अंतर्गत हारादाग कला गांव निवासी अखिलेश चौधरी की 22 वर्षीया पत्नी संगीता देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि महिला को उसके पति ने किसी दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। इसके बाद उसने आत्‍महत्‍या कर ली। घटना सोमवार की सुबह लगभग चार बजे की बताई जा रही है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार अखिलेश चौधरी की शादी तीन वर्ष पूर्व मेराल थाना क्षेत्र के हासनदाग गांव में हुई थी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि अखिलेश रविवार की रात लगभग 11 बजे ससुराल से लौटने के बाद अपने घर का दरवाजा खुलवाने के लिए पत्नी को आवाज लगाई। काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसे आशंका होने लगी। इसके बाद उसने खपरैल मकान के ऊपर वाले हिस्से से घर में प्रवेश किया तो अपनी पत्नी को गांव के ही एक लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा।

इसके बाद अखिलेश ने रात में ही ससुराल वालों को सूचना देकर अपने घर बुलाया। यहां पहुंचकर मायके वालों ने संगीता को काफी समझाया तथा मामला शांत कराकर अपने घर वापस लौट गए। इधर सुबह जब अखिलेश की नींद खुली तो उसने अपनी पत्नी को घर में रस्सी के सहारे लटकते हुए देखा। इस मामले में मृतका के पिता मेराल के हासनदाग निवासी रामनाथ चौधरी ने पति, सास-ससुर, भाई-भौजाई और देवर पर पुत्री की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस संबंध में थानेदार रणविजय सिंह ने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। वहीं कार्यकारी उप प्रधान रविन्द्र कुमार चौधरी ने इस मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी