Jobs in Wipro: नौकरी खोज रहे युवाओं के लिए विप्रो में शानदार मौका... यहां देखें Details

Jobs in Wipro आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को बीसीए या आइटी गणित सांख्यिकी या इलेक्ट्रोनिक्स में स्नातक उत्तीर्ण होना होगा। एक विषय के रूप में कोर गणित का अध्ययन करना अनिवार्य है। तीन महीनों में विप्रो की किसी भी चयन प्रक्रिया में भाग लेने वाले उम्मीदवार पात्र नहीं हैं।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 04:49 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:24 AM (IST)
Jobs in Wipro: नौकरी खोज रहे युवाओं के लिए विप्रो में शानदार मौका... यहां देखें Details
Jobs in Wipro: विप्रो युवाओं के लिए शानदार मौका लेकर आया है।

रांची, जासं। Jobs in Wipro विप्रो लिमिटेड वर्ष 2021 में बीएससी व बीसीए स्नातक उत्तीर्ण से वर्क इंटीग्रेटेड लर्निंग प्रोग्राम के लिए 16 मई तक आवेदन मांगा है। आवेदन के लिए इच्छुक छात्र मारवाड़ी कालेज के फेसबुक पेज- मारवाड़ीकालेजप्लेसमेंटसेलरांची पर जाएं। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को बीसीए या आइटी, गणित, सांख्यिकी या इलेक्ट्रोनिक्स में स्नातक उत्तीर्ण होना होगा।

एक विषय के रूप में कोर गणित का अध्ययन करना अनिवार्य है। बिजनेस मैथ्स और एप्लाइड मैथ्स को ग्रेजुएशन में कोर गणित नहीं माना जाएगा। पिछले तीन महीनों में विप्रो द्वारा आयोजित किसी भी चयन प्रक्रिया में भाग लेने वाले उम्मीदवार पात्र नहीं हैं। इंटीग्रेटेड लर्निंग प्रोग्राम के दौरान प्रथम वर्ष में 15000, दूसरे वर्ष में 17000, तीसरे वर्ष में 19000 व चौथे वर्ष में 23000 रुपये स्टाइपेंड के तौर पर मिलेंगे। चयन प्रक्रिया में आनलाइन मूल्यांकन (80 मिनट) होगा। आनलाइन मूल्यांकन में चयन होने पर उम्मीदवारों को एचआर साक्षात्कार के बाद तकनीकी साक्षात्कार से गुजरना होगा। 

chat bot
आपका साथी