लोहरदगा के कुडू में शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने दे दी जान

लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के मसियातु गांव में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। प्रारंभिक रूप से आत्महत्या के पीछे की वजह महिला के पति के अत्यधिक शराब पीना बताया जा रहा है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 02:11 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 02:11 PM (IST)
लोहरदगा के कुडू में शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने दे दी जान
लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के मसियातु गांव में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

लोहरदगा,जासं। लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के मसियातु गांव में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद कुडू थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम उपरांत स्वजनों को सौंप दिया है। साथ हीं पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। स्वजनों का बयान भी दर्ज किया गया है। प्रारंभिक रूप से आत्महत्या के पीछे की वजह महिला के पति का अत्यधिक शराब पीना बताया जा रहा है।

स्वजनों का कहना है कि शराबी पति से तंग आकर महिला काफी मानसिक तनाव में थी। वह बार-बार कहा करती थी कि वह अब जीना नहीं चाहती है। इसी कारण से महिला ने आत्महत्या कर ली। हालांकि जांच के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी। बताया जा रहा है कि कुडू थाना क्षेत्र के मसियातु गांव निवासी बसंत तुरी की पत्नी सुनीता देवी (30 वर्ष) ने अपने घर के कमरे में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय परिवार के सदस्य घर के दूसरे हिस्से में थे।

जब तक स्वजनों को कुछ पता चलता, तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मामले की सूचना कुडू थाना पुलिस को दी गई। कुडू थाना प्रभारी अनिल उरांव के निर्देश पर कुडू थाना की सहायक अवर निरीक्षक अल्बिना लकड़ा ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम उपरांत स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने स्वजनों का बयान कलमबद्ध कर हरेक बिंदु पर जांच-पड़ताल कर रही है। इस घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी