Ranchi News: रात भर इंतजार कीजिए, सुबह बिजली मिलेगी

Ranchi News दीपाटोली के न्यू नगर इलाके में गुरुवार की रात तकरीबन 130 बजे बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। लोगों ने बिजली विभाग को फोन किया तो विभाग के कर्मी ने बताया कि अब रात में बिजली नहीं बन पाएगी। रात भर इंतजार कीजिए। सुबह बिजली बनेगी।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:44 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:44 AM (IST)
Ranchi News: रात भर इंतजार कीजिए, सुबह बिजली मिलेगी
दीपाटोली के न्यू नगर इलाके में गुरुवार की रात बिजली आपूर्ति बाधित हो गई।

रांची,जासं। दीपाटोली के न्यू नगर इलाके में गुरुवार की रात तकरीबन 1:30 बजे बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। लोगों ने बिजली विभाग को फोन किया तो विभाग के कर्मी ने बताया कि अब रात में बिजली नहीं बन पाएगी। रात भर इंतजार कीजिए। सुबह बिजली बनेगी। बताते हैं कि दीपाटोली के न्यू नगर इलाके में रात तकरीबन 1:00 बजे अचानक बिजली गुल हो गई। बिजली गुल होने से लोग परेशान रहे। गर्मी के चलते लोग सो नहीं पाए। मच्छरों की अलग भरमार रही। दीपाटोली निवासी सुमित ने बताया कि उन्होंने जेई को फोन किया तो जेई ने कहा कि कोकर मेन लाइन का जंफर कट गया है। इसलिए बिजली नहीं आ रही है।

उन्होंने बिजली ठीक करने के बारे में कुछ नहीं कहा। फोन काट‌ दिया।  इसके बाद सुमित ने कोकर पावर सब स्टेशन में फोन कर शिकायत दर्ज कराई। वहां बैठे कर्मचारी ने बताया कि उन्हें पता है कि 2 फेस में बिजली नहीं है। कई अन्य इलाकों में भी बिजली कटी हुई है और लोग फोन कर रहे हैं। सुबह होने तक का इंतजार कीजिए। सुबह ही बिजली आपूर्ति ठीक की जाएगी। इसी तरह रात 1:00 बजे के करीब पिस्का मोड़ इलाके की बिजली गुल हो गई। बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि लोकल फाल्ट की वजह से ऐसा हुआ। कई घंटे बाद बिजली आपूर्ति बहाल की जा सकी।

chat bot
आपका साथी