सवा घंटा विलंब से शुरू हुआ गुमला चैंबर चुनाव को ले मतदान

गुमला चैंबर आफ कामर्स सत्र 2021-22 के लिए 21 सदस्यीय कार्यसमिति के चुनाव को लेकर मतदान रविवार को निर्धारित समय से लगभग सवा घंटा विलंब से शुरू हुआ। अनुमंडल पदाधिकारी मतदान केंद्र पर पहुंचे और शांति व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:56 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:56 AM (IST)
सवा घंटा विलंब से शुरू हुआ गुमला चैंबर चुनाव को ले मतदान
गुमला चैंबर आफ कामर्स के चुनाव को लेकर मतदान शुरू हुआ।

गुमला, जासं। गुमला चैंबर आफ कामर्स सत्र 2021-22 के लिए 21 सदस्यीय कार्यसमिति के चुनाव को लेकर मतदान रविवार को निर्धारित समय से लगभग सवा घंटा विलंब से शुरू हुआ। मतदान गुमला नगर भवन में किया जा रहा है। मतदान प्रक्रिया पूर्वाहन आठ बजे से आरंभ होनी थी। अनुमंडल पदाधिकारी मतदान केंद्र पर पहुंचे और शांति व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने चुनाव में पारदर्शिता लाने के लिए सभी 938 मतपत्रों पर अपने हस्ताक्षर किए। पूर्वाह्न सवा नौ बजे मतदान की प्रक्रिया आरंभ हुई।

शुरू में मतदान की गति काफी धीमी रही। चुनाव में अपना भाग्य अजमा रहे उम्मीदवार नगर भवन के प्रांगण में मतदाता के आने का इंतजार कर रहे थे। सभी अपने पक्ष में मतदान की अपील व्यापारियों से कर रहे थे। दिनेश कुमार अग्रवाल गुट के सभी उम्मीदवार यूनिफॉर्म पहनकर पहुंचे थे। सभी सदस्य पीले रंग की टी-शर्ट पहन कर अपनी एकजुटता का प्रदर्शन कर रहे थे। जबकि रमेश कुमार चीनी गुट के उम्मीदवार आत्मविश्वास के साथ व्यापारियों से अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। मुख्य चुनाव पदाधिकारी हिमांशु केसरी के नेतृत्व में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान की प्रक्रिया चल रही है।

मतदान केंद्र में मतदाताओं की सुविधा के लिए अलग-अलग टेबल बनाए गए हैं । उम्मीदवार और मतदाता व्यापारी अपनी सुविधा के अनुसार मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं । गुमला के एसपी डॉ एहतेशाम वकारिब रविवार को साइकिल से नगर भवन पहुंचे। वहां उन्होंने चल रहे चैंबर चुनाव का जायजा लिया। ड्यूटी पर तैनात जवानों को शांति और सुरक्षा के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए । चुनाव को ले व्यवसायियों में उत्साह देखा जा रहा है। वहीं प्रत्याशी वोटरों को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए आज भी अनुनय विनय कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी