Jharkhand: झारखंड के कोडरमा में ससुराल आए युवक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, जानिए फिर क्या हुआ

सतगावां थाना क्षेत्र के राजघटी में शनिवार की सुबह अपने ससुराल आए एक युवक को ग्रामीणों के द्वारा चोर समझकर घंटो पेड़ में बांधकर रखा। दिलचस्प बात रही कि ग्रामीणों की इस कार्रवाई में उसके ससुरालवालों की भी सहमति रही।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:26 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:26 PM (IST)
Jharkhand: झारखंड के कोडरमा में ससुराल आए युवक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, जानिए फिर क्या हुआ
Jharkhand: झारखंड के कोडरमा में ससुराल आए युवक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक। जागरण

सतगावां (कोडरमा), संसू । सतगावां थाना क्षेत्र के राजघटी में शनिवार की सुबह अपने ससुराल आए एक युवक को ग्रामीणों के द्वारा चोर समझकर घंटो पेड़ में बांधकर रखा। दिलचस्प बात रही कि ग्रामीणों की इस कार्रवाई में उसके ससुरालवालों की भी सहमति रही। ग्रामीणों व ससुरालवालों के अनुसार युवक रात्रि में अपने ससुराल राजघटी में कोई अप्रिय घटना करने के लिए आया था। युवक के हाथ में चाकू भी बरामद हुई है। युवक बिहार राज्य के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के कटियारगाछी का रहने वाला है।

युवक का ससुराल सतगावां थाना क्षेत्र के राजघटी स्थित मोइन अंसारी, पिता पीर मोहम्मद के यहां है। युवक का नाम मोहम्मद इम्तियाज, पिता जाकिर हुसैन है। युवक की अपाची बाइक गांव से 500 मीटर की दूरी डुमरी-नंदुडीह स्थित गढ़ के समीप बरगद के पेड़ के पास झाड़ी में पाया गया। लोगों के अनुसार युवक अपने दो दोस्तों के साथ आया था। दोनों दोस्त भागने में सफल रहा। पकडे गये युवक व अपाची मोटरसाइकिल को ग्रामीणों ने सतगावां पुलिस के सौंपा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी