रांची में बिना रजिस्ट्रेशन वैक्सीन लगाने पहुंचे डॉक्टर, हंगामे के कारण डेढ़ घंटे बाधित रहा वैक्सीनेशन

रांची के सदर अस्पताल में गुरूवार को एचईसी वेलनेस सेंटर के कुछ डॉक्टर बिना रजिस्ट्रेशन वैक्सीनेशन कराने पहुंच गए। इसके बाद इसे लेकर अस्पताल में हंगामा हुआ और करीब डेढ़ घंटे तक वैक्सीनेशन कार्य ठप रहा। इसके अलावा कुछ डॉक्टरों ने कोवैक्सीन का विरोध किया।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 04:56 PM (IST)
रांची में बिना रजिस्ट्रेशन वैक्सीन लगाने पहुंचे डॉक्टर, हंगामे के कारण डेढ़ घंटे बाधित रहा वैक्सीनेशन
रांची में बिना रजिस्ट्रेशन वैक्सीन लगाने पहुंचे डॉक्टर, हंगामे के कारण डेढ़ घंटे बाधित रहा वैक्सीनेशन। जागरण

रांची, जासं । रांची के सदर अस्पताल में गुरूवार को एचईसी वेलनेस सेंटर के कुछ डॉक्टर बिना रजिस्ट्रेशन वैक्सीनेशन कराने पहुंच गए। इसके बाद इसे लेकर अस्पताल में हंगामा हुआ और करीब डेढ़ घंटे तक वैक्सीनेशन कार्य ठप रहा। इसके अलावा कुछ डॉक्टरों ने कोवैक्सीन का विरोध किया। उनका कहना था कि उन्हें कोवैक्सीन की जगह कोविशिल्ड वैक्सीन लगाया जाय।

बिना रजिस्ट्रेशन वैक्सीनेशन को पहुंचे

दरअसल, एचईसी वैलनेस सेंटर के डॉक्टर अपने टीम के साथ वैक्सीनेशन के सदर अस्पताल पहुंचे थे। लेकिन एक दो चिकित्सकों का रजिस्ट्रेशन नहीं होने के कारण उन्हें टीका नहीं लगाया गया। एचईसी वैलनेस सेंटर के डॉ सीएन मुखर्जी ने कहा कि अस्पताल में अगर चिकित्सकों को ही कोरोनावायरस का टीका नहीं दिया जाएगा तो किसे दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि सदर अस्पताल में ही पहले कई लोगों को बिना रजिस्ट्रेशन वैक्सीन दी गई है। उन्होंने कहा कि हमारे साथ डॉक्टर की टीम आए हुए हैं अगर वैक्सीन नहीं दिया जाएगा तो पूरा दिन बर्बाद हो जाएगा।

वैक्सीनेशन सेंटर में कोई हंगामा जैसी बात नहीं हुई है। डॉ सीएन मुखर्जी का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है। ऐसे में उन्हें वैक्सिनेशन नहीं किया जाएगा। उनके साथ आए हुए अन्य चिकित्सक जिनका रजिस्ट्रेशन हो चुका है उन्हें टीका लगाया गया। अगर बिना रजिस्ट्रेशन के व्यक्ति देने की बात सामने आ रही है तो वह बेबुनियाद और निराधार है। - डॉ विमलेश सिंह, इंचार्ज, वैक्सिनेशन सेंटर, सदर अस्पताल।

chat bot
आपका साथी