राजभवन से 100 मीटर की दूरी पर लावारिस बैग मिलने से दहशत, बम की आशंका पर पहुंची BDS की टीम

Jharkhand News राजभवन से 100 मीटर की दूरी पर स्थित रविवार की देर रात एक लावारिस बैग मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बैग में बम होने की आशंका पर पुलिस ने बम डिफ्यूजन स्क्वायड (बीडीएस) की टीम को बुलवाया और इसकी जांच करवाई गई।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 09:42 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 09:42 AM (IST)
राजभवन से 100 मीटर की दूरी पर लावारिस बैग मिलने से दहशत, बम की आशंका पर पहुंची BDS की टीम
राजभवन से 100 मीटर की दूरी पर लावारिस बैग मिलने से दहशत। जागरण

रांची, जासं । Jharkhand News राजभवन से 100 मीटर की दूरी पर स्थित रविवार की देर रात एक लावारिस बैग मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बैग में बम होने की आशंका पर पुलिस ने बम डिफ्यूजन स्क्वायड (बीडीएस) की टीम को बुलवाया और इसकी जांच करवाई गई। यह घटना रविवार देर रात की है। जिसके बाद करीब रात के डेढ़ बजे बीडीएस की टीम मौके पर पहुंच गई। हालांकि बीडीएस की टीम के जांच के बाद बैग में कोई विस्फोटक बरामद नहीं किया गया। बल्कि बैग से देसी शराब और खाने के लिए कुछ चखना बरामद की गई।

हालांकि बैग मिलने के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया था। अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस ने रातू रोड न्यू मार्केट चौक से लेकर राजभवन के दीवार तक के इलाके में वाहनों की आवाजाही बंद कर दी थी। जब तक बीडीएस की टीम नहीं पहुंच गई, तब तक सनसनी फैली रही। हाई अलर्ट पर इसकी जांच की गई। मौके पर सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता कुमारी, लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी