गढ़वा में अपराध की योजना बनाते दो युवक धराए, दो देशी कट्टा बरामद Garhwa News

Jharkhand Crime News पुलिस निरीक्षक सह सदर थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि उक्त दोनों किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना के सत्यापन के बाद छापेमारी की कार्रवाई की गई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 05:12 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 05:15 PM (IST)
गढ़वा में अपराध की योजना बनाते दो युवक धराए, दो देशी कट्टा बरामद Garhwa News
गिरफ्तार लोगों के संबंध में जानकारी देते थाना प्रभारी।

गढ़वा, जासं। गढ़वा थाना पुलिस ने बरडीहा थाना पुलिस के सहयोग से गुप्त सूचना के आलोक में शुक्रवार की देर शाम दो देशी कट्टा के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में बरडीहा थाना क्षेत्र के सेमरी गांव निवासी नजाम अंसारी का पुत्र नौशाद अंसारी एवं विशुनपुरा थाना क्षेत्र के पतिहारी गांव निवासी सर्फुद्दीन अंसारी का पुत्र एजाज अंसारी शामिल है। इसकी जानकारी देते हुए पुलिस निरीक्षक सह सदर थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि उक्त दोनों किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए नौशाद अंसारी के घर व एजाज अंसारी के सेमरी गांव में स्थित गैरेज में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान नौशाद से पूछताछ के दौरान उसकी निशानदेही पर एजाज अंसारी के गैरेज से दो अवैध देशी कट्टा बरामद किया गया। तत्पश्चात दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में बरडीहा थाना में दोनों के विरुद्ध कांड संख्या 04/2021 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। साथ ही आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर दोनों को जेल भेज दिया गया है। इनकी गिरफ्तारी में बरडीहा थाना प्रभारी सुमन कुमार समेत थाना के पुलिस पदाधिकारी एवं जवानों की मुख्य भूमिका रही।

chat bot
आपका साथी