पलामू में सोना दुकान में चोरी करते दो चोर गिरफ्तार Palamu News

Palamu Samachar Jharkhand Crime News सीसीटीवी कैमरा के स्क्रीन में आवाज सुनकर दुकान के मालिक दीपक सोनी ने सीसीटीवी कैमरा में देखा कि दो चोर दुकान में प्रवेश कर गए हैं और चोरी का प्रयास कर रहे हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 12:39 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 12:42 PM (IST)
पलामू में सोना दुकान में चोरी करते दो चोर गिरफ्तार Palamu News
दुकान में हुई चोरी के बाद काउंटर के पास दुकानदार।

मेदिनीनगर (पलामू), जासं। मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत कन्नी राम चौक के समीप स्थित ज्वेलरी की दुकान में चोरी करते दो चोर को पुलिस ने दबोचा है। उक्त दोनों चोर शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत भट्ठी मुहल्ला के निवासी हैं। घटना रात करीब 2.30 बजे की है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि उक्त चोर ज्वेलरी की दुकान के छत पर एस्‍बेस्‍टस को हटाने के बाद फाल्स सीलिंग को काट कर दुकान के भीतर प्रवेश कर गए।

इसी दौरान सीसीटीवी कैमरा के स्क्रीन में आवाज सुनकर दुकान के मालिक दीपक सोनी ने सीसीटीवी कैमरा में देखा कि दो चोर दुकान में प्रवेश कर गए हैं। तत्काल उन्होंने 100 नंबर डायल किया और कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दी। विभाग स्तर पर पुलिस की ओर से पीसीआर 2 को इसकी सूचना मिली। रेड़मा से तत्काल वे लोग इसके लिए निकले। बाजार क्षेत्र के एलआइसी बिल्डिंग के पास पीसीआर वैन को पार्क किया।

जवान राकेश कुमार सिंह और शारिक इरशाद पैदल उक्त ज्वेलरी दुकान तक पहुंचे। पीछे के रास्ते दुकान में प्रवेश किया। यह देखकर चोर भागने लगा। इसी बीच पुलिस ने दोनों को दबोच लिया और पकड़कर थाना ले गई। पुलिस ने चोर के पास से 5 नाक व कान का सेट और 1 सेट हाथ का ब्रासलेट बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी