Ranchi Murder News: रांची में दो किशोरों की हत्या, एक की लाश को फंदे से लटकाया; दूसरे को पीट-पीट कर मार डाला

रांची में पुलिस चौकीदार के परिवार में दो किशोरों की हत्या। प्रतीकात्मक। जागरण

Ranchi Murder Newsरांची के चान्हो इलाके के तरंगा में दो किशोरों की हत्या कर दी गई। दोनों बच्चों की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। दोनों बच्चों की लाश चौकीदार मंगू उरांव और जाफर अंसारी की एक खेत के बीचो-बीच बने घर में मिली है।

Publish Date:Mon, 25 Jan 2021 09:07 AM (IST) Author: Vikram Giri

रांची, जासं । रांची के चान्हो इलाके के तरंगा में दो किशोरों की हत्या कर दी गई। दोनों बच्चों की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सोमवार की सुबह दोनों बच्चों की लाश देखकर लोग आश्चर्य में पड़ गए। दोनों बच्चों की लाश चौकीदार मंगू उरांव और जाफर अंसारी की एक खेत के बीचो-बीच बने घर में मिली है। इन बच्चों में मनीष उरांव चौकीदार मंगू उरांव का नाती है। दोनों बच्चों में एक की लाश को फंदे से लटका कर रखा गया था, जबकि दूसरे को देख कर लग रहा है पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई है।

शव मिलने की सूचना के बाद परिजन व ग्रामीण जुटे। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। चान्हो थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मृतकों में एक 12 वर्षीय मनीष उरांव, जो सातवीं कक्षा का छात्र है। जबकि दूसरा गणेश उरांव 16 वर्ष का है। दोनों बच्चों की हत्या के बाद गांव के लोग आक्रोशित हो गए हैं। भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि हत्यारों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

परिवार की दुश्मनी में हत्या की आशंका

दोनों किशोरों की हत्या परिवार की दुश्मनी में करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि दोनों की हत्या किन वजहों से की गई है। चूंकि दोनों बच्चे घर में साथ में सोया करते थे। आशंका है कि घटना को किसी व्यस्क व्यक्ति के द्वारा अंजाम दिया गया है। अपराधियों की संख्या एक से ज्यादा भी हो सकती है। फिलहाल गहनता से पुलिस छानबीन में जुट गई।

खाना खाकर घर जाया करते थे बच्चे, घटना से पहले वाली रात वहीं बनाया था

मनीष और गणेश की लाश जहां मिली है वह खेत के बीचो-बीच खेतों की रखवाली और खेती से संबंधित उपकरण रखने के लिए बनाया गया है। जो चौकीदार मांगू और जाफर की है। इस घर में दोनों बच्चे काफी दिनों से सोया करते थे। अक्सर घर से खाना खाकर दोनों बच्चे वहां जाते थे। हालांकि घटना से पहले वाली रात रविवार को दोनों बच्चे खाना उसी घर में बनाकर खाए थे। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.