चतरा में 50 किलो डोडा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, बिहार ले जाने की थी योजना

Jharkhand News Chatra Crime Samachar एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर मादक पदार्थ डोडा की तस्करी करने वाले हैं। सूचना के आलोक में एसपी ने सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:45 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:50 PM (IST)
चतरा में 50 किलो डोडा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, बिहार ले जाने की थी योजना
Jharkhand News, Chatra Crime Samachar तस्‍करों से बरामद डोडा।

चतरा, जासं। अफीम तस्करों के खिलाफ चतरा जिला पुलिस ने रविवार की रात बड़ी कार्रवाई की है। गुप्त सूचना के आधार पर 50 किलो डोडा के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों में एक सदर थाना क्षेत्र के सेल गांव निवासी भुवनेश्वर गंझू तथा दूसरा इसी थाना क्षेत्र के सिकीद गांव निवासी राजेश यादव शामिल हैं। पूछताछ के बाद दोनों को सोमवार की सुबह न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक लव कुमार ने बताया कि चतरा में पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर मादक पदार्थ डोडा की तस्करी करने वाले हैं। सूचना के आलोक में एसपी ने सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। गठित टीम ने सदर थाना क्षेत्र के भुइयांडीह गांव के समीप वाहन तलाशी अभियान शुरू किया।

इसी बीच दोनों तस्कर एक बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। जवानों ने बाइक को रोका, तो सीट के बीच में दो बोरियां थी। उसे पीछे बैठा युवक पकड़े हुए था। दोनों बोरियाें में डोडा था। जवानों ने दोनाें को हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि बाइक से उसे बिहार ले जाने की योजना थी।

chat bot
आपका साथी