खूंटी में डेढ़ क्विंटल डोडा के साथ दो गिरफ्तार, बाइक व मोबाइल जब्त Khunti News

Khunti Jharkhand Crime News सूचना मिली थी कि मारंगहादा थाना क्षेत्र के भूत गांव के सुखराम मुंडा के घर पर अवैध रूप से डोडा छिपाकर रखा गया है। गिरफ्तार सुखराम मुंडा भूत गांव का और पराउ मुंडू पश्चिम सिंहभूम जिले के बंदगांव का रहने वाला है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 01:35 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 01:44 PM (IST)
खूंटी में डेढ़ क्विंटल डोडा के साथ दो गिरफ्तार, बाइक व मोबाइल जब्त Khunti News
Khunti Jharkhand Crime News सूचना मिली थी कि सुखराम मुंडा के घर अवैध रूप से डोडा छिपाकर रखा गया है।

खूंटी, जासं। खूंटी जिले के मारंगहादा थाना क्षेत्र में मंगलवार को खूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, हूंट स्थित एसएसबी कैंप के पुलिस पदाधिकारियों और जवानों का विशेष अभियान चल रहा था। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने सूचना दी कि मारंगहादा थाना क्षेत्र के भूत गांव के सुखराम मुंडा के घर पर अवैध रूप से डोडा छिपाकर रखा गया है। उसके घर पर छापामारी करने का निर्देश मिलने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार, एसएसबी 26 बटालियन के उप कमांडेंट विकास जायसवाल के नेतृत्व में भूत गांव में सुखराम मुंडा के घर छापामारी की गई।

इस दौरान उसके घर से कुल 85 बोरा में रखा 1545 किलो डोडा, एक बजाज पल्सर मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। इसके साथ ही मौके पर अभियुक्त सुखराम मुंडा व पराउ मुंडू को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सुखराम मुंडा भूत गांव का और पराउ मुंडू पश्चिम सिंहभूम जिले के बंदगांव का रहने वाला है।

छापामारी दल में खूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार, एसएसबी 24 बटालियन के उप कमांडेंट विकास जायसवाल, सहायक समादेष्टा टीके हंस, निरीक्षक नीरज कुमार मिश्रा, भगवान प्रसाद, मारंगहादा थाना प्रभारी कामेश्वर कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक राकेश कुमार मंडल, प्रदीप सावैया, प्रीतम राज, एसएसबी के अवर निरीक्षक विनय श्रीवास्तव और मारंगहादा थाना सशस्त्र बल व हूंट स्थित एसएसबी 26 बटालियन के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

chat bot
आपका साथी