राहे में मोटरसाइकिलों की सीधी टक्कर में दो की मौत, दो घायल

राहे ओपी क्षेत्र के इचाहातू गांव के समीप सिल्ली-राहे सड़क पर शनिवार को दो मोटरसाइकि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:00 AM (IST)
राहे में मोटरसाइकिलों की सीधी टक्कर में दो की मौत, दो घायल
राहे में मोटरसाइकिलों की सीधी टक्कर में दो की मौत, दो घायल

राहे : राहे ओपी क्षेत्र के इचाहातू गांव के समीप सिल्ली-राहे सड़क पर शनिवार को दो मोटरसाइकिलों के बीच हुई सीधी भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, दो लोग घायल हो गए। मृतकों में 22 वर्षीय अंकित कुमार और ठुगंरूरूडीह निवासी 30 वर्षीय रोबिन महतो शामिल हैं। जबकि, रोबिन महतो का छह वर्षीय बेटा जयराम महतो व भाई गोपाल महतो शामिल हैं। बालक जयराम को सिंगपुर अस्पताल मुरी में में प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया। वहीं, गोपाल महतो का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर राहे ओपी पुलिस घटनानस्थल पर पहुंची और दोनों शवों को ओपी लेकर आई। मोटरसाइकिल पेशन प्रो जेएच01सिक्यु-4474 ओर साइन जेएच01डीबी-5528 को जब्त कर लिया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ठुगंरूरूडीह गांव निवासी रोबिन महतो अपने भाई व बेटा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर सिल्ली की ओर जा रहा था। वहीं, अंकित कुमार पोगड़ा की ओर से आ रहा था। दोनों ही मोटरसाइकिल से काफी तेजी से जा रहे थे। इसी क्रम में इचाहातू गांव के समीप दोनों मोटरसाइकिलों की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों मोटरसाइकिल पर सवार युवक सड़क पर ही इधर-उधर गिर गए। इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर जुट गए। इसी दौरान किसी ने घटना सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उठाकर इलाज के लिए मुरी के सिंगपुर अस्पताल भेजा।

--------

अगर हेलमेट पहने होते तो बच सकती थी जान

दुर्घटना में मृत दोनों युवक हेलमेट नहीं पहने हुए थे। अगर पहने होते तो संभवत: दोनों की जान बच जाती है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों मोटरसाइकिलों की रफ्तार काफी तेज थी। इस कारण दोनों युवक सिर के बल ही सड़क पर गिरे। अगर वह हेलमेट पहने होते तो उनकी जान बच जाती है। तमाम जागरूकता अभियानों के बाद भी लोग अपनी सुरक्षा के प्रति जागरूक नहीं हो रहे हैं। खासकर युवक। जो बिना हेलमेट के ही सड़क पर तेजी से मोटरसाइकिल चलाते हैं।

chat bot
आपका साथी