तेज रफ्तार का कहर, तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होने से बाइक सवार दो दोस्‍तों की मौत

Jharkhand Road Accident News बताया गया कि एक युवक अपने दोस्त को छोड़ने उसके घर जा रहा था। छाता नदी के पास तीखे मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए नीचे गिर गई। दाेनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 01:33 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 01:39 PM (IST)
तेज रफ्तार का कहर, तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होने से बाइक सवार दो दोस्‍तों की मौत
दाेनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

तोरपा (रांची), जासं। Jharkhand Road Accident News रांची के तोरपा कर्रा मुख्य पथ के छाता नदी के पास तीखे मोड़ पर सड़क हादसे में दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई है। सूचना पाकर तोरपा पुलिस घटनास्थल पहुँची और दोनों के शव को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए खूंटी भेज दिया है। एक युवक उकड़ीमाड़ी पंचायत टाटी का दुर्गा धनवार है तो दूसरा बानो थाना क्षेत्र के जितूतोली का आलोक बारला है। मृतक दुर्गा के स्वजनों ने कहा कि बीती रात शुक्रवार को टाटी डांडटोली स्थित घर में आलोक बारला के अलावा दो और दोस्त आए हुए थे।

उन लोगों को सुबह 7 बजे उनके घर छोड़ने के लिए बोल कर वह घर से निकला था। दुर्गा व आलोक एक 200 सीसी की बजाज पल्सर बाइक पर सवार थे, जबकि दो अन्‍य दोस्‍त एक स्कूटी में थे। लेकिन सुबह 8 बजे के लगभग जितूतोली जाने के बजाय दूसरी ओर विपरीत दिशा में दोनों जा रहे थे। जाने के क्रम में छाता नदी के पुल से पहले तीखे मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई।

इससे आलोक सड़क पर गिर गया और दुर्गा नीचे बाइक के साथ गिर गया। इस दुर्घटना में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा है कि बाइक लगभग सौ किलोमीटर की रफ्तार से भी ज्यादा तेज चल रही थी। इस कारण से ही अनियंत्रित होकर भी बाइक नीचे गिरते हुए भी लगभग 100 फीट तक घिसटते हुए एक दीवार से जा टकराई थी। दोनों में किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

chat bot
आपका साथी