रांची में पिस्टल लेकर घूम रहे रामगढ़ के दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

रांची के रातू थाना पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में लालू डोम उर्फ विक्की और मो. साजिद अंसारी शामिल हैं। दोनों रामगढ़ जिले के बरकाकाना इलाके के रहने वाले हैं। इनके पास से एक देशी कट्टा दो गोली आदि बरामद किया गया।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:14 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:14 PM (IST)
रांची में पिस्टल लेकर घूम रहे रामगढ़ के दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा
रांची में पिस्टल लेकर घूम रहे रामगढ़ के दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा। जागरण

रांची, जासं । रांची के रातू थाना पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में लालू डोम उर्फ विक्की और मो. साजिद अंसारी शामिल हैं। दोनों रामगढ़ जिले के बरकाकाना इलाके के रहने वाले हैं। इनके पास से एक देशी कट्टा, दो गोली, दो मोबाइल फोन और एक आल्टो कार (बीआरआईटी9880)  बरामद किया गया। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने  बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी अवैध हथियार के साथ ऑल्टो कार से रिंग रोड में तिलता चौक से दलादली चौक की ओर जा रहे हैं। एसपी ने बताया कि सूचना के बाद रातू थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रिंग रोड से हाजी चौक स्थित अलकमर कॉलोनी जाने वाली सड़क के पास चेकिंग शुरु किया। वाहन चेकिंग के दौरान एक आल्टो कार आते हुए दिखाई दिया। जिसे पुलिस की ओर से रुकने का इशारा किया गया। पुलिस को देखते ही आल्टो कार पर सवार तीनों अपाराधी भागने लगे। भागने के क्रम में पुलिस ने दो अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया। जबकि एक भागने में सफल रहा। दोनों की तलाशी लेने पर उनके पास से हथियार बरामद किया गया। दोनों अपराधियों ने फरार अपराधी का नाम करण बताया। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी