Jharkhand: गुमला में ट्रक चालक की टांगी से काटकर हत्या, घर से एक किमी की दूरी पर मिला शव

गुमला थाना क्षेत्र के सरांगो निवासी चंद्रनाथ उरांव की टांगी से मारकर बदमाशों ने मंगलवार की रात हत्या कर दी। बुधवार की सुबह सरांगो के पोखरा टेली में चंद्रनाथ का शव ग्रामीणों ने देखा और इसकी सूचना पुलिस की दी। सुबह शव की पहचान नहीं हो पाई थी।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:04 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:14 AM (IST)
Jharkhand: गुमला में ट्रक चालक की टांगी से काटकर हत्या, घर से एक किमी की दूरी पर मिला शव
Jharkhand: गुमला में ट्रक चालक की टांगी से काटकर की हत्या। जागरण

गुमला, जासं । गुमला थाना क्षेत्र के सरांगो निवासी चंद्रनाथ उरांव की टांगी से मारकर बदमाशों ने मंगलवार की रात हत्या कर दी। बुधवार की सुबह सरांगो के पोखरा टेली में चंद्रनाथ का शव ग्रामीणों ने देखा और इसकी सूचना पुलिस की दी। सुबह शव की पहचान नहीं हो पाई थी। लेकिन जब ग्रामीण मौके पर पहुंचने लगे तो एक ग्रामीण ने शव की पहचान चंद्रनाथ उरांव के रुप में किया। सूचना मिलने के बाद भी करीब साढ़े दस बजे तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची थी। घटनास्थल पहुंचने के बाद पुलिस ने मृतक के स्वजन को मौके पर बुलाया और शव की पहचान कराई। पुलिस ने शव को घटनास्थल से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। शव घर से एक किमी की दूरी पर मिला है।

चंद्रनाथ की हत्या किसने की, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। चंद्रनाथ के घर से कुछ ही दूरी पर उसकी हत्या कर दी गई थी। मंगलवार की रात वह घर से निकला था लेकिन रात भर वह घर लौट कर नहीं आया स्वजनो ने उसकी तलाश भी की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस स्वजनों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही रात को किसके साथ चंद्रनाथ था इसका भी पता पुलिस लगा रही है। ताकि मामले का खुलासा पुलिस कर पाए। यहां बता दें कि घाघरा में आए दिन छोटी छोटी बात पर हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। पिछले दिनों रुपये लूटने के लिए केला बगान में दो लोगों की हत्या बदमाशों ने कर दी थी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

chat bot
आपका साथी