खेलगांव में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, 100 मीटर तक घसीटा, एक की दर्दनाक मौत

खेलगांव चौक के समीप गुरुवार की शाम करीब छह बजे दर्दनाक हादसा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 02:01 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 02:01 AM (IST)
खेलगांव में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, 100 मीटर तक घसीटा, एक की दर्दनाक मौत
खेलगांव में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, 100 मीटर तक घसीटा, एक की दर्दनाक मौत

जागरण संवाददाता, रांची : खेलगांव चौक के समीप गुरुवार की शाम करीब छह बजे दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें बाइक सवार युवक प्रेम कच्छप की मौत हो गई। प्रेम कच्छप लालपुर क्षेत्र के व‌र्द्धमान कंपाउंड का रहने वाला है। अनियंत्रित ट्रक बाइक सवार को रौंदने के बाद 100 मीटर तक घसीटता रहा। इससे शरीर क्षत-विक्षत होकर सड़क पर इधर-उधर बिखर गया। सड़क के चारों ओर अंग बिखरे पड़े थे। सड़क पर लंबी दूरी तक घसीटने के निशान बन गए ते। दर्दनाक हादसे को देख वहां से गुजर रहे लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। टक्कर मारने के बाद ट्रक तेजी से हजारीबाग रोड की ओर भागने लगा। हालांकि खेलगांव थाने की पुलिस ने वायरलेस पर मैसेज फ्लैश किया। इससे बीआइटी इलाके में पीसीआर-9 की पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया। इसके बाद थाने ले आई। चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर,घटना की जानकारी मिलने पर परिजन रिम्स पहुंचे। रिम्स पहुंचने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

------------------------

पीछे से आ रहे ट्रक ने अचानक मारी टक्कर : प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्रेम कच्छप और उसके साथ मौजूद युवक बाइक (जेएच-01-डीसी-5403) में सवार होकर टाटीसिल्वे से खेलगांव चौक की ओर जा रहे थे। उसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने अचानक रौंद डाला। इससे उन्हें संभालने का मौका नहीं मिला। बाइक में पीछे बैठा युवक सड़क के दूसरी ओर गिर गया। जबकि बाइक चला रहा प्रेम ट्रक के नीचे ही फंस गया। उसी हाल में ट्रक उसे घसीटती हुई करीब 100 मीटर तक ले गया। वहां मौजूद लोगों के इशारा करने के बावजूद ट्रक चालक तेजी से भाग निकला।

लालजी हिरजी रोड में दिनदहाड़े चोरी, टीवी-पंखा और दस हजार उड़ाया

जागरण संवाददाता, रांची : रांची के मेन रोड से सटे लालजी-हिरजी रोड में दिनदहाड़े चोरी की घटना सामने आई। किसी काम से बैंक गई महिला माया शर्मा के घर को निशाना बनाया और नकद दस हजार रुपये, एक टीवी और पंखा ले गए। जबकि घर के दूसरे कमरे में महिला की सास और बच्चे भी मौजूद थे। चोर इस तरह घुसे कि किसी को भनक तक नहीं लगा। दोपहर के समय अपना काम पूरा कर माया जब घर लौटी तो समान बिखरे थे, वही टीवी, पंखा और नकद गायब थे। माया शर्मा ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। पुलिस ने शुरुआती जांच में परिवार के किसी नजदीकी व्यक्ति पर चोरी में शामिल होने का शक जताया है। माया शर्मा ने कहा है कि वह बुटिक में काम करती थी। घर में पहले की कमाई जमा पूंजी चोरों ने उड़ा लिया। ऐसे दिनदहाड़े चोरी से पूरे परिवार दहशत में है। कोतवाली थाना प्रभारी बृज कुमार के अनुसार आपसी विवाद में चोरी की घटना होने की आशंका है। हालांकि मामले में लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

chat bot
आपका साथी