Jharkhand Accident: कोडरमा में ट्रक व पुलिस गश्ती वाहन में टक्कर, एएसआइ गंभीर

Jharkhand Accident झुमरीतलैया बाइपास एनएच 31 पर सड़क हादसे में पुलिस के एक एएसआइ व तीन जवान घायल हो गए। घायलों में एएसआइ की हालत गंभीर है। एक खाली 12 चक्का ट्रक और पुलिस के एक नंबर पीसीआर वाहन के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:59 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 08:59 AM (IST)
Jharkhand Accident: कोडरमा में ट्रक व पुलिस गश्ती वाहन में टक्कर, एएसआइ गंभीर
झुमरीतलैया बाइपास एनएच 31 पर सड़क हादसे में पुलिस के एक एएसआइ व तीन जवान घायल हो गए।

कोडरमा,जासं। कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत झुमरीतलैया बाइपास एनएच 31 पर बुधवार की रात्रि 10:30 बजे सड़क हादसे में पुलिस के एक एएसआइ व तीन जवान घायल हो गए। घायलों में एएसआइ की हालत गंभीर है। इन्हें रिम्स भेजा गया है। मिली जानकारी के अनुसार झुमरीतिलैया बाइपास रेलवे ओवरब्रिज के कुछ कदम आगे एक खाली 12 चक्का ट्रक और पुलिस के एक नंबर पीसीआर वाहन के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। घटना में तिलैया थाना के एसआइ मांगी उरांव की हालत काफी नाजुक थी।

आनन-फानन में इन्हें बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा गया। वहीं घटना में पुलिस के जवान फलेंद्र सिंह, चालक महेश प्रसाद जायसवाल व अशोक कुमार भी घायल हो गए। इसमें अशोक का मामूली चोट लगी थी। जबकि अन्य घायलों को झुमरीतिलैया बाइपास स्थित गीता क्लीनिक में भर्ती कराया गया। यहां सभी का प्राथमिक इलाज के बाद एएसआइ मांगी उरांव को रिम्स भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि पुलिस वाहन बाइपास में नियमित गश्त कर रहा था, इसी दौरान यह हादसा हुआ। घटना की सूचना के बाद एसपी कुमार रात्रि में ही अस्पताल में पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों का हालचाल लिया। उनके इलाज को लेकर आवश्यक निर्देश दिए। उल्लेखनीय के बाइपास में सड़क चौड़ीकरण के कार्य को लेकर सड़क की स्थिति कई जगह काफी खराब हो गई है। यहां कई डायवर्सन बनाए गए हैं। बारिश में सड़क की हालत काफी जर्जर हो गई है, जो हादसे को आमंत्रित कर रहा है।

chat bot
आपका साथी