रांची के रुक्‍का डैम में नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत Ranchi News

Rukka Dam Ranchi Jharkhand News बताया गया कि 9 युवक नहाने के लिए डैम गए थे। इसी दौरान एक युवक डूबने लगा। उसे बचाने में दो और युवक डूब गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई है और गोताखोरों की मदद ली जा रही है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:05 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:12 PM (IST)
रांची के रुक्‍का डैम में नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत Ranchi News
Rukka Dam Ranchi Jharkhand News मौके पर युवकों के शव तलाशती गोताखोरों की टीम।

ओरमांझी (रांची), जासं। रांची जिले के ओरमांझी थाना क्षेत्र के कोयलारी इरबा निवासी अमजद अली के परिवार के 9 युवा रुक्का-सालन पुल के नीचे डैम में नहाने गए थे। नहाने के दौरान अमजद अली के बेटा मो. अहसान अली 18 वर्ष, भगीना मो. रिजवान उर्फ लड्डू 18 वर्ष व अमजद अली के दामाद बनारस के नसरुद्दीन 28 वर्ष डूब गए। बताया गया कि सभी लोग तीन बाइक से रुक्‍का डैम नहाने गए थे। इस दौरान वे वीडियो बनाने के लिए पुल से स्टंट कर रहे थे। इसी दौरान एक डूबने लगा। उसे बचाने में दो और लोग डूब गए।

वहीं साथ में नहाने गए समीर अली ने बताया कि नहाने के दौरान कोई और डूब रहा था। उसे बचाने के दौरान एक-एक करके सभी डूब गए। अगर समीर अली की बात सच हुई तो मृतकों की संख्या 3 की जगह 4 हो सकती है। वहीं घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते परिजन के अलावा स्थानीय लोग इरबा सालन के सैकड़ों लोग पहुंच गए। वहीं ओरमांझी और अनगड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

स्थानीय गोताखोरों की मदद से रिजवान उर्फ लड्डू एवं एहतेशाम अली के शव को बाहर निकाल कर मेदांता ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने दोनों की मौत की पुष्टि कर दी। वहीं देर शाम तक नसरुद्दीन उर्फ राजा की तलाश जारी थी। पुलिस द्वारा एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। वहीं घटना के बाद खिजरी विधायक राजेश कच्छप, ओरमांझी सीओ विजय केरकेटा, ओरमांझी बीडीओ कुमार अभिनव स्वरूप भी मौके पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी