Accident in Jharkhand: रांची-टाटा मार्ग पर आपस में भिड़ी तीन गाड़‍ियां, एक की मौत व तीन अन्‍य घायल

Accident in Jharkhand Ranchi Hindi News तुंजु मोड़ के पास हुई इस घटना में एक की मौत हो गई जबकि तीन अन्‍य घायल हो गए। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:05 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 02:10 PM (IST)
Accident in Jharkhand: रांची-टाटा मार्ग पर आपस में भिड़ी तीन गाड़‍ियां, एक की मौत व तीन अन्‍य घायल
Accident in Jharkhand, Ranchi News मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया।

बुंडू (रांची), जासं। रांची-टाटा राजमार्ग पर बीती रात तीन गाड़ियां भि‍ड़ गईं। देर रात तुंजु मोड़ के पास हुई इस घटना में एक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्‍य घायल हो गए। मैक्स पिकअप वैन के चालक की मौत हो गई। चालक का शव सीट पर फंसा हुआ है। दो अन्य ट्रक के चालक एवं पिकअप वैन का खलासी घायल है।

जानकारी के अनुसार रात्रि 9 बजे लखीमपुर से टाटा जा रही ट्रक संख्या जेएच 19 ए 8647, जिसमें गुड़ लदा था, तथा टाटा की ओर से आ रही खाली कोयला ट्रक संख्या जेएच 01बी एल 6708 के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। वाहनों की भिड़ंत से कोयला ट्रक के चालक मंजीत कुमार, हेरदा, नवादा तथा खलासी ननकू कुमार हरिया, औरंगाबाद घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद बुंडू पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को बुंडू अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

इधर रात लगभग 11 बजे एक ट्रेलर से पास लेने के क्रम में पिकअप वैन संख्या यू के06सी 8521 ने गुड़ लदी ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त थी कि वैन का चालक वैन में ही दब गया और घटना स्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। जबकि खलासी जीतेंद्र कुमार पिता यमुना प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्‍यक्ति को पुलिस अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। उसे रांची रिम्स रेफर किया गया है। खलासी गंभीर रूप से घायल होने के कारण कुछ भी नहीं बता पा रहा था।

उधर मिली जानकारी के अनुसार वैन में कुछ महंगी मशीनरियां लदी हैं। इसमें कुछ मशीनरियों को लोग उठा कर ले गए हैं। मृतक चालक का शव सोमवार 11 बजे तक नहीं निकला जा सका था। उसका नाम एवं पता अभी नहीं चल पाया है।

दूसरी ओर, नगड़ी प्रखंड कार्यालय के समीप सड़क दुर्घटना में एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बताया गया कि एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे उसकी मौत हाे गई। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

chat bot
आपका साथी