Ranchi Crime: महुआ कारोबारी से सवा करोड़ डकैती मामले में खुलासे के करीब पुलिस, तीन हिरासत में लिए गए

Ranchi Crime रांची के जगन्नाथपुर इलाके में पिस्टल की नोक पर हुई महुआ कारोबारी निकेश मिश्रा से 1.25 करोड़ रुपये डकैती मामले में पुलिस खुलासे के करीब पहुंच गई है। पुलिस ने मामले में तीन अपराधियों को दबोच लिया है। लूटे गए रुपये भी बरामद कर लिए हैं।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 12:35 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 12:35 PM (IST)
Ranchi Crime: महुआ कारोबारी से सवा करोड़ डकैती मामले में खुलासे के करीब पुलिस, तीन हिरासत में लिए गए
महुआ कारोबारी से सवा करोड़ डकैती मामले में पुलिस कर सकती है खुलासा।

रांची/तुपुदाना,जासं। रांची के जगन्नाथपुर इलाके में पिस्टल की नोक पर हुई महुआ कारोबारी निकेश मिश्रा से 1.25 करोड़ रुपये डकैती मामले में पुलिस खुलासे के करीब पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले में तीन अपराधियों को दबोच लिया है। लूटे गए रुपये भी बरामद कर लिए हैं। हालांकि के पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। आज पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

गैरतलब है कि सोमवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे इंडिका कार से आए पांच अपराधियों ने तब लूटपाट की थी, जब कारोबारी और उनके साथ मौजूद कर्मी पैसा लेकर ओडिशा जाने की तैयारी कर रहे थे। लूट के बाद अपराधी कार से खूंटी की ओर भाग निकले। अपराधियों ने इस वारदात को हटिया टीओपी से करीब 50 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया था। इस मामले का खुलासा के लिए एसएसपी द्वारा गठित स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) का गठन किया गया था।

chat bot
आपका साथी