खूंटी में सड़क हादसे में तीन की मौत, आटो ने साइकिल सवार को मारी टक्‍कर; बाइक सवार ने युवती को लिया चपेट में

Jharkhand Accident News Khunti News खूंटी जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो महिला सहित तीन की मौत हो गई है। सदर अस्‍पताल में पोस्‍टमार्टम कराने के बाद तीनों के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:02 PM (IST)
खूंटी में सड़क हादसे में तीन की मौत, आटो ने साइकिल सवार को मारी टक्‍कर; बाइक सवार ने युवती को लिया चपेट में
Jharkhand Accident News, Khunti News खूंटी में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो महिला सहित तीन की मौत हो गई है।

खूंटी, जासं। खूंटी जिला के खूंटी तथा रनिया थाना क्षेत्रों में हुई तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो महिला सहित तीन लोगों की मृत्यु हो गई। मृतकों में तोरपा थाना अंतर्गत ओकड़ा करंजटोली गांव निवासी 20 वर्षीय युवती सेवेमंती होरो, पश्चिम सिंहभूम जिला के गुदड़ी थाना अंतर्गत जोजोवीर गांव निवासी 15 वर्षीय चमना सोए तथा रनिया हरिजन टोली निवासी 45 वर्षीय महिला प्यारी देवी शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार वर्तमान में खूंटी के शेंभूकेल गांव में रह रही 20 वर्षीय युवती सेवेमंती होरो सोमवार देर शाम एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल युवती को तुरंत सदर अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दूसरी ओर रनिया थाना क्षेत्र के सोमवार साप्ताहिक बाजार से खरीदारी कर साइकिल से घर लौट रहे चमना सोए की एक अज्ञात ऑटो की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। इसी प्रकार 45 वर्षीय महिला प्यारी देवी की भी रनिया थाना क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। मंगलवार को तीनों शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल खूंटी में किया गया।

chat bot
आपका साथी