ओवरटेक करने के दौरान तीन बाइक में टक्कर, दो की मौत, दो घायल

खरसीदाग ओपी क्षेत्र में बुधवार की रात पिंडारकोम में तीन बाइक की आपस में जोर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:00 AM (IST)
ओवरटेक करने के दौरान तीन बाइक में टक्कर, दो की मौत, दो घायल
ओवरटेक करने के दौरान तीन बाइक में टक्कर, दो की मौत, दो घायल

संसू, नामकुम : खरसीदाग ओपी क्षेत्र में बुधवार की रात पिंडारकोम में तीन बाइक की आपस में जोरदार टक्कर हुई। इसमें दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घायलों में सोनू लकड़ा और राजेश लकड़ा शामिल हैं।

ओपी प्रभारी बैजनाथ कुमार के अनुसार मृतक सूरज मिंज (25) बरगावा करने वाला था। जबकि, नामकुम के लाली गांव का रहने वाला रोहित महतो बताया जाता है। हालांकि, रोहित के मरने की पुष्टि खरसीदाग ओपी पुलिस ने नहीं की है। बताया जाता है कि दो युवक डोमिनार बाइक से खरसीदाग से नामकुम की ओर आ रहे थे। इसी दौरान ओवरटेक करने के दौरान अचानक सामने ट्रैक्टर आ गया। इससे बाइक अनियंत्रित हो गई और पीछे की ओर से आ रही होरनेट बाइक सवार ने टक्कर मार दी। मौके पर खरसीदाग पुलिस पहुंची। पर, एंबुलेंस नहीं मिली। किसी तरह से पुलिस ने एक आटो को रोककर सभी घायलों को नामकुम सीएचसी पहुंचाया। यहां पर इलाज के दौरान सूरज मिंज की मौत हो गई। अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

------

लापुंग में बाइक की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

संसू, लापुंग : लापुंग थाना क्षेत्र के आरमा लटदाग बालिका प्रोजेक्ट बालिका उच्च विद्यालय के पास गुरुवार की देर शाम छह बजे के आसपास दो बाइक की सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, दो लोग घायल हो गए हैं। मृतक का नाम नेहालू टिकराटोली निवासी पिरतु उराव है। वहीं, दोनों घायल अरमा लटदाग निवासी बिरसा उराव व संजय लोहरा है। दोनों को लापुंग सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार पिरतु उरांव अपनी बच्ची व पत्‍‌नी के साथ ससुराल बोकरन्दा से नेहलु बेड़ो वापस लौट रहा था। इसी दौरान अरमा लटदाग के पास मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर हो गई। इससे दोनों मोटरसाइकिलों के परखचे उड़ गए। इससे मौके पर ही पिरतु उराव की मौत हो गई। वहीं, घटना की सूचना पाकर लापुंग थाना प्रभारी त्रिपुरारी कुमार ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई। साथ ही घायलों को इलाज के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी